20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIP सिर्फ निषादों की नहीं, बल्कि सभी जातियों की पार्टी, मुकेश सहनी ने कहा- सभी वर्ग के लोगों का स्वागत है

रोहतास की पूर्व जिला परिषद सदस्य सीमा कुशवाहा ने सैंकड़ों समर्थकों के साथ वीआईपी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि लोग अभी भी समझते हैं कि वीआईपी निषादों की पार्टी है, जबकि ऐसा नहीं है.

रोहतास की पूर्व जिला परिषद सदस्य सीमा कुशवाहा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रविवार को विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की सदस्यता ग्रहण की है. वीआईपी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने सीमा कुशवाहा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कारवाई और पार्टी में आए सभी लोगों का स्वागत किया.

लोगों के जुड़ने से बढ़ेगी पार्टी की ताकत 

पटना के पी सी कॉलोनी, कंकड़बाग स्थित वीआईपी के कार्यालय में आयोजित इस मिलन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के संघर्ष का परिणाम है कि आज बिहार प्रदेश में बड़ी संख्या में सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता वीआईपी पार्टी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि सीमा कुशवाहा सहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों सभी लोगों के पार्टी में आने से पार्टी की ताकत और बढ़ेगी.

वीआईपी सिर्फ निषादों की नहीं सभी जातियों की पार्टी

वीआईपी प्रमुख सहनी ने कहा कि लोग अभी भी समझते हैं कि वीआईपी निषादों की पार्टी है, जबकि ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी वर्ग, सभी समाज और सभी धर्म के लोग आज बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने यह जरूर कहा कि निषाद समाज के लोगों के खून और पसीना तथा संघर्ष से यह पार्टी आज यहां तक पहुंची है. उन्होंने कहा कि सभी वर्ग और समाज के लोगों का पार्टी में स्वागत है.

Also Read: विदेश से पटना लौटे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- जब हम ऑपरेशन करेंगे तो भाजपा को उखाड़ फेकेंगे
बहुत कम नेता लड़ते हैं पिछड़ो की लड़ाई : सीमा कुशवाहा

वीआईपी की सदस्यता ग्रहण करने वाली सीमा कुशवाहा ने मुकेश सहनी को सामाजिक न्याय का योद्धा बताते हुए कहा कि ऐसे बहुत कम नेता होते हैं जो समाज में पिछड़े लोगों की आवाज बनकर उनके हक और अधिकार की लड़ाई लड़ते हैं. उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण के लिए मुकेश सहनी का आभार जताया. उन्होंने कहा कि वीआईपी की कार्यशैली से प्रभावित होकर वे तथा उनके समर्थक आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें