29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? weekly horoscope पढ़ें

साप्ताहिक राशिफल 10 जुलाई से 16 जुलाई 2023: मेष से मीन राशिवालों के लिए नया सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 13

मेष- इस सप्ताह आप कैरियर में अपना लक्ष्य निर्धारित कर उसकी प्राप्ति हेतु प्रयत्नशील रहेंगे. . बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कठिनाइयां दूर होंगी. पर्सनल लाइफ अच्छा रहेगा. फैमिली में आपसी सदभाव, विश्वास में कमी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें,

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 14

वृष- सितारे आपके पक्ष में हैं. आपका फोकस फाइनेंस में ज्यादा रहेगा. आपके दिमाग में नये आइडिया आएंगे. नए प्रोजेक्ट, बिजनेस प्लान की शुरूआत होगी. पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़िया है.आपसी संबंध मधुर बनेंगे. फैमिली लाइफ में सारी टेंशन का समाधान मिलेगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 15

मिथुन- कैरियर के लिए समय अच्छा है. नौकरी और बिजनेस में आप सही फैसला लेंगे.आपको पर्सलन और प्रोफेशनल कार्यो में सफलता मिलेगी,लाभ जरूर मिलेगा. आपसी संबंध में गलतफहमियां दूर होंगी. भौतिक सुख-सम्पन्नता की वृद्धि होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 16

कर्क- इस सप्ताह कैरियर में आपको अप्रत्याशित बदलाव होने की संभावना. पर्सनल लाइफ में एक दूसरे को समझने में आसानी होगी. इस सप्ताह पारिवारिक स्तर पर आपको अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 17

सिंह- इस सप्ताह कैरियर में उन्नति होगी. धनप्राप्ति के प्रयासों में सफलता मिलेगी.जो लोग नौकरी में हैं, उनकी पदोन्नति के योग बने हुए हैं. प्रेम संबंध भविष्य में विवाह संबंध में बदलने की संभावना है. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह करने में कठिनाईयों का सामना होगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 18

कन्या- बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस की स्थिति में सुधार होगा. आर्थिक पक्ष सुधरेगा. नई-नई कार्य योजना बनेगी. मानसिक और शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे.आपकी कड़ी मेहनत और लगन पारिवारिक जीवन में सुखद परिणाम देगी.भौतिक सुख-सम्पदा में वृद्धि होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 19

तुला- जॉब में अधिकारी वर्ग आपके काम से बहुत खुश रहेगें,जिसका फायदा आपको प्रमोशन मिल सकता है. प्रेम प्रसंगों में चले आ रहे मनमुटाव दूर होंगे. परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा. फैमिली लाइफ में चली आ रही समस्याएं आपकी सूझबूझ से सुलझ जायेंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 20

वृश्चिक- आर्थिक रूप से चली आ रही परेशानियों से आपको राहत मिलेगी. अचानक धन प्राप्ति के योग हैं कैरियर और भविष्य को लेकर चिन्ताएं दूर होंगी. इस सप्ताह आपकी पर्सनल लाइफ में कुछ अप्रत्याशित और सुखद घटनाएं होंगी. आपका फोकस फैमिली और उससे जुड़ी खुशियों पर रहेगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 21

धनु- बिजनेस ट्रिप लाभप्रद सिद्ध होगी. आपके दिमाग में नये आइडिया आयेंगे. दिमाग कई दिशाओं में दौड़ेगा. यदि नौकरी की तलाश में हैं तो इसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी. फैमिली लाइफ अच्छा है. आपको शुभ समाचार मिलेंगे और लाइफ भी एंजॉय करेंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 22

मकर- इस सप्ताह वक्री शनि आपकी राशि से द्वितीय भाव में परिभ्रमण कर रहें हैं जिसके प्रभाव से कैरियर में अचानक परिवर्तन के योग बन रहे हैं. पर्सनल लाइफ में रोमांस के लिए समय अच्छा है. फैमिली लाइफ में सुख, शांति, समृद्धि के लिए समय अच्छा है.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 23

कुंभ- इस सप्ताह कैरियर के लिए बेहतरीन संयोग बन रहा है.प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी. परिवारिक जीवन में अशांति होगी. आर्थिक परेशानी का सामना होगा. क्रोध-जोश-उतावलेपन में वृद्धि होगी. मन में दुर्भावनाएं पैदा होंगी. दूर-दराज के रिश्तेदारों से दुखद समाचारों की प्राप्ति होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (10-16 जुलाई 2023):सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह? Weekly horoscope पढ़ें 24

मीन- कैरियर में इस सप्ताह नई दिशा मिलेगी. उस दिशा की तरफ चलकर आप भविष्य में अपने कैरियर में ऊंचाइयों को छू पाएंगे. नव विवाहित हैं तो आपसी सामंजस्य और प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. जिम्मेदारियों को निभाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें