21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाराणसी में युवक ने प्रेमिका की हत्या कर शव कुएं में डाला, फोन पर परिजनों को जानकारी देकर हुआ फरार

वाराणसी में प्रेमी ने प्रेमिका की गला कसकर हत्या के बाद शव कुएं में फेंक दिया. वारदात के बाद प्रेमिका के परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी. उसने यह भी बताया कि वह भी मरने जा रहा है.

Varanasi : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में प्रेमी ने प्रेमिका की गला कसकर हत्या के बाद शव कुएं में फेंक दिया. वारदात के बाद प्रेमिका के परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी. उसने यह भी बताया कि वह भी मरने जा रहा है. फोन पर ये बातें सुनते ही युवती के परिजनों में कोहराम मच गया. प्रेमी द्वारा बताई गई जगह पर लोग पहुंचे तो कुएं में युवती का शव मिला. प्रेमी का कुछ अता-पता नहीं चला. उसका मोबाइल भी बंद हो गया.

सूचना पर पहुंची चोलापुर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम को भिजवाया. पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया. आरोपी फरार है. प्रेमी और युवती के परिजनों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल है.

दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग

दरअसल, चोलापुर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव के रहने वाले जान मोहम्मद की छोटी बेटी सलवरी (18 वर्ष ) का जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के बिजुरगा निवासी मुबारक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सलवरी की बड़ी बहन जमीला का देवर मुबारक है. रविवार को मुबारक सलवरी से मिलने शिवरामपुर पहुंचा था. परिजनों के अनुसार सलवरी रविवार दोपहर बाजार जाने की बात कहते हुए घर से निकली थी.

इसके बाद रात को परिजनों के मोबाइल पर मुबारक ने कॉल कर सलवरी की मौत हो गई है. उसका शव कुएं है. बताया कि वह भी खुदकुशी करने जा रहा है. इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया. घबराए परिजन घर के पास स्थित कुएं पर पहुंचे तो सलवरी का शव दिखाई दिया. इसकी सूचना रात में ही पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सलवरी के शव को बाहर निकलवाया. परिजनों का आरोप है कि सलवरी के गले में दुपट्टा था. गला कसकर उसकी हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि मुबारक सलवरी से शादी करना चाहता था. सलवरी के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे. चोलापुर थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें