28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कृष्णा अभिषेक ने भरी महफिल में कपिल शर्मा को लेकर कह दी ऐसी बात, जिसे सुन फैंस बोले- दोनों के बीच फिर लड़ाई…

कृष्णा अभिषेक अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की कॉमेडी सुन फैंस लोटपोट हो जाते हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर ने होस्टिंग को लेकर कपिल पर ताना मारा. उनकी बात सुनकर सभी हक्के-बक्के रह गये.

द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है. शो के सभी कलाकार यूएस टूर पर निकले है. अब लेटेस्ट एपिसोड में परिज़ाद कोलाह, रेणुका शहाणे, ऋचा अनिरुद्ध, दीप्ति भटनागर और मिनी माथुर ने मंच की शोभा बढ़ाई. एपिसोड में कृष्णा अभिषेक सपना बनकर सभी को हंसाने पहुंचे. उनका बेबाक अंदाज और जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग ने हर किसी को लोटपोट कर दिया. इसी दौरान उन्होंने अपने मामा से जुड़ा कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर सभी को लगा कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है.

मामा को लेकर क्या बोल गये कृष्णा अभिषेक

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि रेणुका शहाणे ने कृष्णा से पूछा, ‘आप इतनी पतली कैसे हो गईं?’ सपना ने जवाब दिया, ‘गैप हो गया था ना 6 महीने का.’ कपिल ने मजाक में कहा, ‘जब आप जानते हैं कि दूसरे चैनल पैसे नहीं देते तो आप वहां क्यों गए?’ आशुतोष राणा के बारे में मजाक करने के बाद, कृष्णा ने रेणुका से कहा, “मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैंने आपकी सभी फिल्में देखी हैं. आपने हाल ही में ‘श्री श्री गोविंदा मेरा नाम’ नामक एक फिल्म की है.’ कपिल ने सुधार करते हुए कहा, ‘यह गोविंदा मेरा नाम है.’ इस पर कृष्णा ने कहा, ‘मैं सीधे तौर पर नाम नहीं ले सकता, वह मेरे मामा हैं. कहा जाता है, ‘पायजामा गिर जाए तो झुक के उठने का और मामा रूठ जाए तो फट से मनाने का.’

कृष्णा ने कपिल पर किया कटाक्ष

मिनी माथुर से बात करते हुए कृष्णा ने आगे कपिल पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, ”मेरा भी होस्ट बनने का सपना था.” कपिल ने पूछा, ‘फिर क्या हुआ?’ कृष्णा ने जवाब दिया, “फिर एक होस्ट आया मार्केट में, उसने मेरा सपना तोड़के मुझे ही सपना बना डाला.” कृष्णा ने सपना के पार्लर और नालासोपारा की कहानियों पर अपनी मनोरंजक नाटिका से मेहमानों का मनोरंजन किया. इसके बाद सपना ने मेहमानों की सराहना की और मंच से चली गईं.

Also Read: Khatron Ke Khiladi 13 का ये स्टंट करते वक्त इमोशनल हो गये थे शीजान खान, बोले- ऐसी चीजें जो मुझे परेशान…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें