23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के सेट पर निकला अजगर, ‘ईशान’ ने शेयर किया खतरनाक VIDEO, यूजर्स बोले- हे भगवान…

शक्ति अरोड़ा इंस्टाग्राम पर वैसे तो गुम है किसी के प्यार में के कास्ट के साथ तसवीरें अपलोड़ करते रहते है. लेकिन इस बार जो उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, उसे देखकर फैंस के होश उड़ गए.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में नये कास्ट की एंट्री हो गई है और कहानी भी बदल गई है. सई-विराट की लवस्टोरी से आगे बढ़कर अब कहानी सवी-ईशान के ईद-गिर्द घूम रही है. ईशान का रोल शक्ति अरोड़ा निभा रहे है. शक्ति सेट से तसवीरों और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे है. इस बीच उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अजगर नजर आ रहा है.

गुम है किसी के प्यार में के सेट पर निकला अजगर

शक्ति अरोड़ा इंस्टाग्राम पर वैसे तो गुम है किसी के प्यार में के कास्ट के साथ तसवीरें अपलोड़ करते रहते है. लेकिन इस बार जो उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, उसे देखकर फैंस के होश उड़ गए. उन्होंने बताया कि सेट पर एक बहुत बड़ा अजगर पकड़ा गया है. जी हां, आपने सही पढ़ा. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, इस सुंदरी को आज हमारे सेट पर देखा और सांप पकड़ने वाले ने कहा कि उसने कम से कम 150 अंडे दिए हैं.. और चिंता न करें.. उसे सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया गया है…

यूजर्स के कमेंट

शक्ति अरोड़ा के वीडियो शेयर करने के बाद इसपर खूब सारे कमेंट आने लगे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, हे भगवान, सुरक्षित रहो शक्ति. एक यूजर ने लिखा, सारी अजीब चीजें GHKKPM के सेट पर क्यों होती है, पहले आग और अब सांप. एक यूजर ने लिखा, लगता है ये रास्ता भूल गई. एक यूजर ने लिखा, लगता है ऑडिशन देने आया होगा.

शक्ति अरोड़ा ने कही ये बात

‘पवित्र रिश्ता’ के अभिनेता शक्ति अरोड़ा, जो ईशान की भूमिका निभा रहे हैं, ने गुम है किसी के प्यार में काम करने को लेकर कहा था, “मैं हर शो को ऐसे मानता हूं, जैसे कि यह मेरा पहला शो है. मैं जिस भी नए शो में जाता हूं, वह उत्साह और घबराहट साथ-साथ चलती है. गुम है किसी के प्यार में के पहले सीजन को बहुत प्यार मिला है और हमें उम्मीद है कि हमें दर्शकों से उतनी ही प्रशंसा मिलेगी.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें