28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बलिया में सगे भाइयों ने पिता को मार डाला, सीतापुर में पति ने पत्नी की कर दी हत्या

बलिया में सगे भाइयों ने अपने ही पिता को लाठी डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से क्षेत्र में अफवाहों का बाजार गर्म है. मोतीलाल राम 75 वर्ष से अक्सर उसके पुत्र जमीनी बंटवारे को लेकर विवाद करते रहते थे.

लखनऊ. यूपी के बलिया जिला अंतर्गत सहतवार क्षेत्र के वार्ड नंबर एक दलित बस्ती में रविवार को सगे भाइयों ने अपने ही पिता को लाठी डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं सीतापुर में पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. घटना के बाद से क्षेत्र में अफवाहों का बाजार गर्म है. बता दें कि बलिया के सहतवार निवासी मोतीलाल राम 75 वर्ष से अक्सर उसके पुत्र जमीनी बंटवारे को लेकर विवाद करते रहते थे. मोतीलाल के चार पुत्र और तीन बेटियों की शादी के बाद उसने चारों बेटों के नाम पर अपनी संपत्ति का बंटवारा कर दिया था.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

लेकिन यह बात दूसरे और तीसरे नम्बर के पुत्र को नागवार गुजरी. इसको लेकर दोनों पुत्रों का अपने पिता से अक्सर झगड़ा होता रहता था. इसी बात को लेकर रविवार को भी दोनों भाइयों ने मिलकर अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर हालात में पिता को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान रात करीब आठ बजे उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Also Read: यूपी के बहराइच में धर्मांतरण के मामले में 11 लोग गिरफ्तार, ऐसे बहलाकर धर्म बदलने का बनाते थे दबाव
सीतापुर में पति ने पत्नी की कर दी हत्या

सीतापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर पति ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया है. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है. यह घटना सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र के मोल्लापुर गांव की है. बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान से पत्नी का अवैध संबंध चल रहा था. इसी बात से पति नाराज था. इसी कारण से पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें