30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोरखपुर में शराब के नशे में युवक ने फोन पर दी PM और CM को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दबोचा

गोरखपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने देवरिया में डॉयल 112 पर फोन कर पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी. इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एटीएम भी सक्रिय हो गई और उसे दबोच लिया है.

Lucknow : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नौकरी न मिलने पर शख्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को रविवार की रात देवरिया में डायल 112 पर फोन कर जान से मारने की धमकी दे डाली. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एटीएस भी सक्रिय हो गई. सोमवार की सुबह में उक्त शख्स को गोरखपुर से दबोच लिया गया, शाम तक उससे पूछताछ जारी थी. जांच में कोई क्राइम हिस्ट्री नहीं मिली है. ऐसे में पुलिस को आशंका है कि उसने संभवत: शराब के नशे में ऐसा किया है. पुलिस सभी बिंदुओं को खंगाल रही है.

गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के देवड़ार गांव का रहने वाला संजय पुत्र रघुपति खेती व मजदूरी करता है. वह अक्सर देवरिया के भुजौली कॉलोनी में भी मजदूरी करने जाता रहता है. उसने रविवार की रात 9:16 बजे डायल 112 पर फोन कर खुद को देवरिया के भुजौली कॉलोनी का रहने वाला अरुण बताते हुए कहा कि उसे रोजगार नहीं मिल रहा है, इसलिए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को जान से मार देगा. डायल 112 कंट्रोल ने इसकी सूचना जिला नियंत्रण कक्ष देवरिया को दी. पुलिस ने भुजोली कॉलोनी के चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह की तहरीर पर अरुण पुत्र अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

शराब के नशे में दी थी धमकी

फोन की लोकेशन गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के देवड़ार तुला गांव में मिलने पर पुलिस और एटीएस ने वहां पहुंचकर उसे दबोच लिया. उस समय वह मोबाइल बंद कर सो रहा था. पता चला कि संजय कुमार ने 11 वीं में पढ़ने वाले अपने बेटे अरुण के नाम पर धमकी दी थी. पुलिस के अनुसार संजय अक्सर शराब पीता है. आशंका है कि रविवार की रात भी उसने नशे की हालत में ही फोन कर धमकी दी. एटीएस गोरखपुर की टीम ने भी उससे पूछताछ की.

शख्स की नहीं मिली क्राइम हिस्ट्री- एसपी देवरिया

एसपी देवरिया संकल्प शर्मा के अनुसार एक व्यक्ति ने डायल 112 पर फोन करके धमकी दी थी. उसे रात में ही पकड़ लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. एटीएस की टीम ने भी जांच की है. अब तक की जांच में उसकी कोई क्राइम हिस्ट्री नहीं मिली है. मामला गंभीर है, इसलिए सभी बिन्दुओं की जांच पड़ताल की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें