29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर के श्रावणी मेला में अपराधियों ने की हवाई फायरिंग, लोगों में दहशत

श्रावणी मेला को लेकर देवघर में पदाधिकारी सहित करीब 10 हजार पुलिसकर्मी ड्यूटी पर हैं, बावजूद अपराधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि भीड़भाड़ वाले शिवगंगा से सटे शयनशाला गली में खुलेआम हवाई फायरिंग कर आराम से निकल जा रहे हैं. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस टीम पहुंची और दो खोखा बरामद किया.

Deoghar News: श्रावणी मेला को लेकर देवघर में पदाधिकारी सहित करीब 10 हजार पुलिसकर्मी ड्यूटी पर हैं, बावजूद अपराधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि भीड़भाड़ वाले शिवगंगा से सटे शयनशाला गली में खुलेआम हवाई फायरिंग कर आराम से निकल जा रहे हैं. इतना ही नहीं करीब 15 मिनट तक शयनशाला के समीप अवैध ऑटो पड़ाव में दो बाइक से पहुंचे छह अपराधिक किस्म के युवकों ने उत्पात मचाया. उस दौरान रोहन कुंजिलवार नाम के एक युवक के साथ युवकों ने मारपीट भी की. इसके बाद वे लोग दो से तीन राउंड हवाई फायरिंग कर चलते बने. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शयनशाला गली में अवैध ऑटो पार्किंग से वसूली को लेकर वर्चस्व कायम करने के लिए अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है. घटना में संलिप्त रहे तीन युवकों अंकुश, सोनू फलाहारी व दीपक के नाम की जानकारी पुलिस को मिली है. इन तीनों के अन्य साथियों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह, एसआइ चंदन दुबे, एसआइ कुमार अभिषेक, एसआइ सुभाष चंद्र प्रमाणिक, एसआइ सुमन कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पहुंचे. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया. वहीं रोहन को थाने लाकर पूछताछ कर घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस घटना में संलिप्त आरोपितों की तलाश में छापेमारी करने में जुटी है.

रोहन ने पुलिस को बताया कि उसे अंकुश ने पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया. वहीं सोनू फलाहारी ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस बता रही है कि अवैध ऑटो पड़ाव से वसूली को लेकर वर्चस्व कायम करने के लिए बाबा परिहस्त व आशीष मिश्रा गिरोह के बीच गतिरोध चल रही है. इसी क्रम में आशीष मिश्रा गिरोह के गुर्गों द्वारा हवाई फायरिंग किये जाने की बात सामने आयी है.

कहते हैं एसपी

देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि बाबा परिहस्त व आशीष मिश्रा गिरोह के बीच रंगदारी वसूली को लेकर वर्चस्व कायम करने के लिए गतिरोध है. इसी क्रम में आशीष गिरोह के लड़कों द्वारा फायरिंग की गयी. घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान पुलिस ने कर ली है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करायी जा रही है. घटना में संलिप्त अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें