28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मध्य प्रदेश चुनाव: अमित शाह ने बनायी ये खास रणनीति, दो घंटे चली बैठक में नजर आये प्रदेश के दिग्गज नेता

MP Election 2023 : अमित शाह ने बैठक में मध्य प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति की समीक्षा की और चुनावी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की. जानें बैठक में क्या लिया गया फैसला

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चंद महीने रह गये हैं. इससे पहले प्रदेश में राजनीतिक गतिविधि तेज हो चली है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार रात को भोपाल में भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की जिसमें चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गयी. भाजपा ने इस साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक विशेष अभियान शुरू करने का फैसला इस बैठक के दौरान किया.

इस बैठक के संबंध में भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले, अमित शाह ने चुनाव की तैयारियों की गहन समीक्षा की है. मध्य प्रदेश से ‘विजय संकल्प अभियान’ शुरू करने का निर्णय बैठक में लिया गया है. बताया जा रहा है कि बैठक करीब दो घंटे चली.

मौजूदा राजनीतिक स्थिति की समीक्षा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक में मध्य प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति की समीक्षा की और चुनावी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की. अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने कहा कि शाह ने चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का भी जायजा लिया और विभिन्न पहलुओं का विश्लेषण करने के बाद चुनाव में जीत का मंत्र दिया. आपको बता दें कि बैठक में शामिल होने के लिए अमित शाह मंगलवार शाम भोपाल पहुंचे थे.

Also Read: MP Election 2023 :मध्य प्रदेश चुनाव के पहले इस अभिनेत्री ने मारी इंट्री, ‘आप’ का थामा दामन
बैठक में ये नेता थे मौजूद

बैठक में मध्य प्रदेश के लिए भाजपा प्रभारी नियुक्त किये गये केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और अश्विनी वैष्णव और उनके कैबिनेट सहयोगी नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रहलाद पटेल भी शामिल हुए. भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महासचिव शिव प्रकाश और मप्र-छत्तीसगढ़ प्रभारी अजय जम्वाल भी बैठक में नजर आये. सूत्रों ने बताया कि इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वी.डी. शर्मा, सिंधिया, तोमर, पटेल और राज्य कैबिनेट मंत्रियों ने हवाई अड्डे पर अमित शाह का स्वागत करने पहुंचे थे. चुनाव के पहले इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद अमित शाह पार्टी कार्यालय से हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें