30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: कलयुगी मां ने कर दी अपनी 10 साल की बेटी की हत्या! जानें क्या है पूरा मामला

बिहार के अररिया में नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के रामघाट पंचायत के वार्ड पांच में मंगलवार की देर रात 10 वर्षीय छात्रा की हत्या कर शव फेंकने का मामला सामने आया है.

बिहार के अररिया में नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के रामघाट पंचायत के वार्ड पांच में मंगलवार की देर रात 10 वर्षीय छात्रा की हत्या कर शव फेंकने का मामला सामने आया है. परिजनों की सूचना पर नरपतगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जा में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. पुलिस ने मृतका की मां को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही फारबिसगंज डीएसपी खुशरु सिराज भी घटनास्थल पर पहुंचे व जांच पड़ताल की. फारबिसगंज डीएसपी ने बताया कि बच्चे की हत्या के मामले में मृतका की मां से पूछताछ जारी थी. हत्या की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है. मगर, जब तक जांच पूरी नहीं होती कुछ भी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता.

बच्ची के गायब होने की दर्ज करायी थी शिकायत

जानकारी के अनुसार रामघाट पंचायत के वार्ड संख्या पांच निवासी चंदन सिंह की दस वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी का शव मंगलवार की देर शाम घर के समीप मिला. शिवानी की मां ने मंगलवार की सुबह ही पुत्री के गायब होने का आवेदन नरपतगंज थाना में दिया था. पुलिस तलाश कर रही थी कि शाम में मृतका का शव घर के समीप बरामद हुआ. शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गयी. लोग कई तरह की चर्चा कर रहे थे. घटना के संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष सहवीर सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. फारबिसगंज डीएसपी खुशरू सिराज ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला है. जांच जारी है.

Also Read: बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के दूसरे दिन जबरदस्त हंगामे की उम्मीद, ‍कई मुद्दों पर सरकार को घेरेगी BJP
ऑनर किलिंग की हो रही चर्चा

गांव के लोगों में चर्चा है कि मृतक की मां के द्वारा ही हत्या की गयी है. हालांकि, इसके पीछे के कारण के बारे में किसी को जानकारी नहीं मिली है. गांव के लोगों ने बताया कि बच्ची के गायब होने के बाद पड़ोस के लोगों की मदद से ही पुलिस को सूचना दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें