30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Asia Cup के लिए पाकिस्तान जाएंगे जय शाह! BCCI ने बताया पूरा सच

एशिया कप के शेड्यूल का इंतजार फैंस लगातार कर रहे हैं. इसके शेड्यूल की चर्चा के बीच खबरें यह सामने आ रही हैं कि बीसीसीआई सचिव जय शाह पाकिस्तान का दौरा करेंगे. इस खबरों में कितनी सच्चाई है जानिए यहां.

एशिया कप के शेड्यूल का इंतजार फैंस लगातार कर रहे हैं. अबतक इस टूर्नामेंट के आधिकारिक शेड्यूल का ऐलान नहीं किया गया है. इस टूर्नामेंट के शेड्यूल में हो रही देरी को लेकर डरबन में आईसीसी के बैठक में बीसीसीआई और पीसीबी के बीच चर्चा भी हुई. दोनों बोर्ड के बीच सकारात्मक चर्चा हुई जिसके बाद अब इसका शेड्यूल जल्द जारी होने की उम्मीद है. पीसीबी ने हाइब्रिड मॉडल को लेकर अपनी सहमति दे दी है. वहीं इस मुलाकात के बीच पाकिस्तानी मीडिया में यह खबरें सामने आई कि बीसीसीआई सचिव जय शाह एसिया कप के दौरान पाकिस्तान का दौरा करेंगे.

क्या जय शाह करेंगे पाकिस्तान का दौरा

एशिया कप के बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह के पाकिस्तान दौरे की खबरों के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साफ कर दिया है कि ना तो भारतीय टीम एशिया कप के दौरान पाकिस्तान का दौरा करेगी और ना ही सचिव जय शाह पाकिस्तान जायेंगे. आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल ने इस पूरे मुद्दे पर बयान देते हुए कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं हुई.डरबन मीटिंग में सिर्फ एशिया कप का कार्यक्रम तय किया गया है.

एशिया कप के शेड्यूल को दिया गया अंतिम रूप

आईपीएल चेयरमैन अरूण धूमल ने एशिया कप 2023 को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि बीसीसीआई सचिव जय शाह और पीसीबी प्रमुख जका अशरफ से मुलाकातकी और एशिया के शेड्यूल को अंतिम रूप दिया गया. है. जैसा पहले तय हुआ था ठीक उसी तरह पाकिस्तान में लीग राउंड के चार मैच होंगे, जबकि श्रीलंका में 9 मैच खेले जाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार एशिया कप का आयोजन 31 अगस्त से 17 सितंबर तक किया जाएगा. इस दौरान पाकिस्तान टीम अपने देश में सिर्फ 1 मुकाबला खेल पाएगी. यह मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच हो सकता है.

Also Read: IND vs WI: टेस्ट में टक्कर के लिए भारत और वेस्टइंडीज तैयार, यहां जानिए कब और कहां देख पाएंगे मुकाबला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें