29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: बारिश के बाद सर्पदंश का बढ़ा खतरा, घर के बाहर टहलते किशोर को सांप ने काटा

Bihar News: बिहार के गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनियारा गांव में बुधवार को एक किशोर को सांप ने काट लिया. इस दौरान वह अपने घर के बाहर टहल रहा था. सावन के महीने में बारिश भी खूब होती है. ऐसे में दिनों में सांप के बिलों में पानी भर जाता है. ऐसे में सांप अपने बिल से बाहर आते है.

Bihar News: बिहार के गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनियारा गांव में बुधवार को एक किशोर को सांप ने काट लिया. इस दौरान वह अपने घर के बाहर टहल रहा था. अभी सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में भक्त भगवान की पूजा करते है. वहीं, सावन के महीने में बारिश भी खूब होती है. फिलहाल, राज्य में मानसून सक्रिय है. ऐसे में मौसम विभाग की ओर से कई इलाकों में भारी बारिश के साथ वज्रपात और मेघ गर्जन को लेकर चेतावनी जारी की गई है. वर्षा के दिनों में सांप के बिलों में पानी भर जाता है. ऐसे में सांप अपने बिल से बाहर आते है.

किशोर का अस्पताल में इलाज जारी

ताजा मामला जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनियारा गांव का है. यहां घर के बाहर टहल रहे एक किशोर को जहरीले सांप ने काट लिया. इसके बाद किशोर बेहोश हो गया. उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोपालगंज सदर अस्पताल के इमेरजेंसी वार्ड से किशोर की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. किशोर की पहचान अवधेश यादव के 17 वर्षीय बेटे पवन कुमार के रूप में हुई है. यह अपने घर के पास टहल रहा था.

Also Read: बिहार: शिक्षक ने नौ साल के मासूम की मीट काटने वाले चाकू से की हत्या, शरीर पर किए 12 वार, जानें पूरा मामला
किशोर की स्थिति गंभीर

बताया जा रहा है कि किशोर को जहरीले सांप ने कांट लिया. इसके बाद उसने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी. उसके परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. यहां से डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए किशोर को गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल से उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. यहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: बिहार की बेटी बनी राष्ट्रमंडल खेल में वेटलिफ्टिंग की रेफरी, सृष्टि ने पहले भी जीते है कई मेडल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें