28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ओपनिंग डे पर कितना कमाएगी? KRK ने की भविष्यवाणी, बोले- फिल्म का 80%…

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के प्रिव्यू ने फैंस के होश उड़ा दिए. दमदार डायलॉग और जबरदस्त एक्शन सीन से लबरेज ये मूवी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस बीच केआरके ने फिल्म को लेकर बड़ी बात कह दी है.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान‘ का दमदार प्रिव्यू आज रिलीज किया गया. जवान के प्रिव्यू पर यूजर्स के ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स आ रहे है. उनके चाहने वाले इसपर जमकर प्यार बरसा रहे है. वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेड़ कर रहा है. इसमें किंग खान ऐसे लुक में दिखे है, जिसमें वो आज तक कभी नहीं नजर आए थे. इस बीच एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान ने भविष्यवाणी की है कि मूवी रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई करेगी.

केआरके ने जवान को लेकर की ये भविष्यवाणी

फिल्म ‘जवान’ के प्रिव्यू ने फैंस के होश उड़ा दिए. दमदार डायलॉग और जबरदस्त एक्शन सीन से लबरेज ये मूवी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. अब केआरके ने एक ट्वीट कर बताया कि ओपनिंग डे पर ये कितना का कलेक्शन करेगी. केआरके ने ट्वीट में लिखा, जवान का ट्रेलर देखा! ये ट्रेलर इस बात का सबूत है कि फिल्म जवान काफी बड़ी और 100 फीसदी साउथ स्टाइल से भरपूर होने वाली है.

फिल्म का 80 फीसदी हिस्सा…

आगे केआरके ने लिखा, फिल्म का 80 फीसदी हिस्सा वीएफएक्स होगा. इसलिए #SRK 30 साल का लौंडा लग रहा है. निर्देशक एटली ने दक्षिण की तरह एक मसाला फिल्म बनाई है. फिल्म को 50 करोड़ की ओपनिंग मिलेगी. बता दें कि इसमें शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा है. इसमें दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आई है. पठान बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई और अब देखना है कि जवान फैंस को कितनी पसन्द आती है.

Also Read: Koffee With Karan 8 में शाहरुख खान होंगे पहले गेस्ट, साथ में होगा ये खास शख्स, जानिए कौन है वो?
फैन के सवाल का शाहरुख खान ने दिया जवाब

हाल ही में ट्विटर पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा “सर छैय्यां छैय्यां मंत्रों ने अमेरिका में मोदी जी का स्वागत किया… आप इस बारे में क्या कहना चाहते हैं?” इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, “काश मैं इस पर डांस करने के लिए वहां होता… लेकिन मुझे लगता है कि वे ट्रेन को अंदर नहीं जाने देंगे??!!!”

Also Read: Jawan के लिए शाहरुख खान ने वसूली इतनी मोटी रकम! विजय सेतुपति से बेहद कम है नयनतारा की फीस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें