24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : कार और टेंपो में टक्कर से गिरिडीह के कांवरिये की मौत, पांच घायल

मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोरमारा हाईस्कूल के पास ऑटो और कार (बीआर 02 बीइ6261) की टक्कर में एक की मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल हो गये. ऑटो में सवार सभी कांवरिये बासुकिनाथ से पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे, इसी बीच देवघर-दुमका मुख्य पथ पर कार और ऑटो में टक्कर हो गयी.

मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोरमारा हाईस्कूल के पास ऑटो और कार (बीआर 02 बीइ6261) की टक्कर में एक की मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल हो गये. ऑटो में सवार सभी कांवरिये बासुकिनाथ से पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे, इसी बीच देवघर-दुमका मुख्य पथ पर कार और ऑटो में टक्कर हो गयी. दुर्घटना में ऑटो(जेएच 15 एम 260) पर सवार गिरिडीह जिले के मकतपुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय कांवरिये की मौत हो गयी.

कार चालक के खिलाफ लिखित शिकायत

वहीं, घायलों में देवघर के महेशमारा मुहल्ला के रहने वाले ऑटो चालक अरुण कुमार मंडल, महेशमुंडा निवासी निलेश कुमार, राजगीर के रहने वाले आदित्य नवदिया व निकिता नवदिया राज हैं. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घोरमारा ओपी प्रभारी प्रभारी विनोद कुमार सिंह सहित पुलिस बलों द्वारा घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखा गया है. मामले की जानकारी उनके परिजन को दे दी गयी है. सूचना पर देर शाम मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजन मनोज कुमार ने कार चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही चलाकर वाहन चलाने के कारण दुर्घटना में भाई की मौत होने की लिखित शिकायत दी.

Also Read: कांवरियों को गर्मी से राहत दे रही इंद्र वर्षा, दोपहर बाद कांवरिया पथ पर बढ़ती रही कतार
अलग-अलग हादसों में आठ लोग हुए घायल, चल रहा इलाज

बुधवार को देवघर जिले में अन्य अलग-अलग सड़क हादसों में भी सात लोग घायल हुए हैं, जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मोहनपुर थाना क्षेत्र के तीरनगर गांव के पास एक इंडियन ऑयल के एक टैंकर ने बास्कीनाथ की ओर से आ रही एक कार में धक्का मार दिया. घटना में कार सवार जमशेदपुर निवासी मनीष कुमार वर्मा व अनिता देवी दोनों घायल हो गये. पुलिस कार थाने ले आयी.

अनियंत्रित बाइक चालक सड़क किनारे स्थित गड्ढे में गिर गयी

तीसरी घटना में रिखिया थाना क्षेत्र के खिजुरिया के पास एक अनियंत्रित बाइक चालक सड़क किनारे स्थित गड्ढे में गिर गयी, जिसमें मदनपुर के सोनू कुमार, संजू व सोनी वर्मा जो मदनपुर के रहने वाले घायल हो गये. चौथी घटना में सारवां मोड़ के समीप जसीडीह थाना क्षेत्र के डाबरग्राम स्थित रुपसागर गांव का रहने वाला चंदन पंडित घायल हो गया. वह अपनी बहन के घर से लौट रहा था. पांचवीं घटना में कुंडा थाना के पास हादसे में कुलदीप देव व गोविंद यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें