24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Hot Song: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के गाने ने मचाई धूम

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी सिनेमा सुपर स्टार पवन सिंह और ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी जब पर्दे पर आती है तो छा जाती है. ये जोड़ी अपने गाने में गजब का धमाल करती है. इन दिनों यूट्यूब पर पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के गानों की धूम है.

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी सिनेमा सुपर स्टार पवन सिंह और ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी जब पर्दे पर आती है तो छा जाती है. ये जोड़ी अपने गाने में गजब का धमाल करती है. इन दिनों यूट्यूब पर पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के गानों की धूम है. वैसे तो कई भोजपुरी गाने इस जोड़ी के यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं, लेकिन इन दिनों एक गाना पूरा बवाल काट रखा है. चलिए उस गाने की पूरी स्टोरी समझते हैं. दरअसल, भोजपुरी फिल्म ‘मैंने साजन उनको चुन लिया’ में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना कभी प्यार से बुलाना एक बार भतार को भी भूल जाओगी धमाल मचा रहा है. इस गाने को यूट्यबू पर काफी देखा जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह आम्रपाली दुबे के साथ पर्दा फाड़ डांस कर रहे हैं. दोनों स्टार का गाना वीडियो में कमाल का है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद भी करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें