23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (16 से 22 जुलाई 2023): जानें कैसा रहेगा इस सप्ताह आपका भाग्यफल

साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जुलाई 2023: मेष से मीन राशिवालों के लिए नया सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन इस हफ्ते की बेहतर प्लानिंग के साथ दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार सप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

मेष साप्ताहिक राशिफल

मेष साप्ताहिक राशिफल: फैमिली लाइफ में जटिल समस्या का समाधान करने में समर्थ होंगे.सपरिवार किसी धार्मिक स्थान में जाने का प्रोगाम बनेगा. पर्सनल लाइफ के लिए समय अनुकूल नहीं है.यदि कोइ प्रेम प्रसंग चल रहा है तो विवाह में परिणत होने के लिए प्रयास करें. इस सप्ताह करियर में कुछ पॉजिटिव रिजल्ट दिखाई देंगे,जॉब में बॉस के सहयोग से आवश्यक कार्य पूरे होंगे.सरकारी जॉब में हैं तो प्रमोशन होने में कुछ उलझन होगा.

शुभ दिन-मंगलवार,बृहस्पतिवार

शुभ रंग-लाल,पिंक

शुभ तारीख-18,20.

Also Read: साप्ताहिक मेष राशिफल 16 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
वृष साप्ताहिक राशिफल

वृष साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह फैमिली लाइफ में सुख-दुःख की समानता रहेगी. लम्बे समय से चली आ रही प्रॉपर्टी संबंधी समस्या का समाधान मिलने में बिलम्ब होगा. पर्सनल लाइफ के लिए समय अच्छा है.चल रहे प्रेम प्रसंग में नजदिकियां बढ़ेगी. इस सप्ताह कठिन परिश्रम-प्रयत्न से करियर में उन्नति होने की संभावना.कुछ विशिष्ट प्रभावशाली व्यक्तियों से आपकी पहचान बढेगी.

शुभ दिन-सोमवार,बुधवार

शुभ रंग-सिल्वर,हरा

शुभ तारीख-19,21

Also Read: साप्ताहिक वृष राशिफल 16 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
मिथुन साप्ताहिक राशिफल

मिथुन साप्ताहिक राशिफल: फैमिली लाइफ में हर समस्याओं के समाधान ढूंढ पायेंगे.परिवार के प्रति आपकी कुछ जिम्मेदारियां हैं उन्हे निभाएं. प्रेमीजनों के लिए अनुकूल है.अपने पार्टनर के साथ हास-परिहास व मनोरंजन में आपका अधिकतम समय व्यतीत होगा. इस सप्ताह जॉब में बढ़ियां परफॉर्मेस देंगे.बॉस की सहयोग से सर्विस में प्रमोशन होने की संभावना.धन-ऐश्वर्य आदि से सम्पन्न रहेंगे.कार्यक्षेत्र में लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे.

शुभ दिन-शुक्रवार,शनिवार

शुभ रंग-बैंगनी,नीला

शुभ तारीख-21,22

Also Read: साप्ताहिक मिथुन राशिफल 16 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
कर्क साप्ताहिक राशिफल

कर्क साप्ताहिक राशिफल: फैमिली लाइफ में हर्ष-विषाद की समानता रहेगी.पिता के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल का चक्कर भी लगाना पड़ सकता है. पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़िया है.आप अपने प्रेम पार्टनर के साथ सुखद-मनोरंजक पल बिताएंगे. इस सप्ताह विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.उत्साह,उमंग में वृद्धि होगी.आपको कैरियर में नई नौकरी का प्रस्ताव व सुनहरा अवसर मौका आपको प्राप्त होगा.

शुभ दिन-सोमवार,बृहस्पतिवार

शुभ रंग-सफेद,गोल्डेन

शुभ तारीख-17,20

Also Read: साप्ताहिक कर्क राशिफल 16 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
सिंह साप्ताहिक राशिफल

सिंह साप्ताहिक राशिफल: फैमिली लाइफ में शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाने में आप समर्थ होंगे. अपने पार्टनर के साथ भ्रमण-मनोरंजन का अवसर मिलेगा.कुछ लोगों के नये प्रेम प्रंसंग आरंभ होने की प्रवल संभावना. इस सप्ताह आपके महत्वकांक्षा पूरी होगी.पूर्व में की गई मेहनत इन दिनों रंग लाएगी.कैरियर में किसी बड़े परिवर्तन की संभावना है.

शुभ दिन-रविवार,मंगलवार

शुभ रंग-सिन्दुरी,पिंक

शुभ तारीख-16,18

Also Read: साप्ताहिक सिंह राशिफल 16 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह फैमिली लाइफ में सुख-शांति का वातावरण.रोग-ऋण-शत्रुबाधा से छुटकारा,गृह-भूमि-वाहन संबंधी कार्य में सफलता मिलेगी. रोमांस के लिए समय अनुकूल है.आपसी संबंध में मधुरता बढ़ेगी. इस सप्ताह करियर में नये लक्ष्य की प्राप्ति होगी.कारोबार में कई लाभकारी अवसरों की प्राप्ति होगी. जॉब में आपकी कार्य प्रणाली की लोग प्रशंसा करेंगे.

शुभ दिन-सोमवार,शुक्रवार

शुभ रंग-सफेद,हरा

शुभ तारीख-21,22

Also Read: साप्ताहिक कन्या राशिफल 16 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
तुला साप्ताहिक राशिफल

तुला साप्ताहिक राशिफल: फैमिली लाइफ की जिम्मेदारियों को निभाने में समर्थ होंगे. बड़े-बुजुर्ग के प्यार व सहयोग से पारिवारिक समस्याओं का समाधान मिलेगा. रोमांस के लिए समय बेहतरीन है.आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी. इस सप्ताह करियर के क्षेत्र में कई निर्णय आपको बहुत ही सोच-विचार कर लेने होंगे. काम-काज में जरा सी लापरवाही से घातक परिणाम सामने आएंगे.

शुभ दिन-बुधवार,शुक्रवार

शुभ रंग-सिल्वर,मेरून

शुभ तारीख-17,21

Also Read: साप्ताहिक तुला राशिफल 16 जुलाई 2023 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: फैमिली लाइफ में सुख-शांति का अभाव होगा. संतान पक्ष से परेशानी होगी. पर्सनल लाइफ के लिए समय अनुकूल नहीं है. प्रेमप्रसंग में विविध उलझनों का सामना होगा. सफलता मिलेगी. करियर की दृष्टि से समय अच्छा नहीं है. प्रतियोगी परीक्षाओं, विभागीय परीक्षा के परिणाम आशा के अनुरूप होने की संभावना कम है.

शुभ दिन-मंगलवार,गुरुवार

शुभ रंग-पिंक,लाल

शुभ तारीख-20,22

Also Read: साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 16 जुलाई 2023 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
धनु साप्ताहिक राशिफल

धनु साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह पारिवारिक जीवन उत्साहवर्धक रहेगा. पिछले कई दिनों से चली आ रही फैमिली लाइफ की समस्या का आप आसानी से हल कर लेंगे. इस सप्ताह आपकी पर्सनल लाइफ में कुछ अप्रत्याशित और सुखद घटनाएं होंगी. जिससे आपका मन प्रसन्नता से भर जायेगा. इस सप्ताह क्रिएटिव क्षेत्र से जुड़े युवाओं के करियर में विशेष उन्नति होगी. इस समय अगर आप अपना नेटवर्किग बढ़ाना चाहते हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी.

शुभ दिन-रविवार,बृहस्पतिवार

शुभ रंग-लाल,गोल्डेन

शुभ तारीख-16,18

Also Read: साप्ताहिक धनु राशिफल 16 जुलाई 2023 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
मकर साप्ताहिक राशिफल

मकर साप्ताहिक राशिफल: फैमिली लाइफ में खुशी का माहौल रहेगा.भौतिक सुख-सम्पन्नता में वृद्धि होगी.घर में किसी नये सदस्य का आगमन होगा. आप अपने पर्सनल लाइफ में पार्टनर के साथ बेहतरीन भावनात्मक पल बिताएंगें. प्रेम व रिश्तेदारी को आप अन्य चीजों से ज्यादा अहमियत देंगे. जॉब में प्रोमोशन मिल सकता है.स्टुडेन्ट के लिए समय अनुकूल बना हुआ है.परीक्षा के पेपर अच्छे होंगे.बेरोजगारों को रोजगार का अवसर मिलेगा.

शुभ दिन-बुधवार,शनिवार

शुभ रंग-नीला,हरा

शुभ तारीख-20,22

Also Read: साप्ताहिक मकर राशिफल 16 जुलाई 2023 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
कुंभ साप्ताहिक राशिफल

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: पिछले सप्ताह से चली आ रही फैमिली लाइफ में विविध उलझनों का समाधान मिलेगा.स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रेमसंबंधों में सफलता नहीं मिलेगी.आपसी सम्पर्क में गलतफहमियां होंगी. करियर में इस समय कुछ बदलाव होने वाला है.जॉब में बॉस आपके काम से असंतुष्ट होंगे.आपको स्थान परिवर्तन का भी योग बन रहा है.

शुभ दिन-बृहस्पतिवार,शनिवार

शुभ रंग-पीला,काला

शुभ तारीख-19,22

Also Read: साप्ताहिक कुंभ राशिफल 16 जुलाई 2023 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
मीन साप्ताहिक राशिफल

मीन साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह आप पारिवारिक समस्या का समाधान करने और अपनी जिम्मेदारियां निभाने में असमर्थ होंगे. पिछले सप्ताह से चली आ रही पर्सनल लाइफ में छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव दूर होगा. इस सप्ताह करियर के क्षेत्र में उन्नति होगी.पहले से सोचा हुआ आपका काम पूरा होगा.जॉब में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी.अपना काम निकालने में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.

शुभ दिन-मंगलवार,रविवार

शुभ तारीख-16,18

शुभ रंग-लाल.पीला

Also Read: साप्ताहिक मीन राशिफल 16 जुलाई 2023 से 22 जुलाई 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें