29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुमो ने बाबूलाल मरांडी पर साधा निशाना, कहा – विधायक बेचनेवाले नेता

झामुमो नेता ने बाबूलाल के पूर्व के बयानों की ओर इशारा करते हुए कहा कि बाबूलाल कहें तो मोरहाबादी में कुतुबमीनार बनवा देंगे. भाजपा कार्यालय के चारों तरफ नेट लगवा देंगे.

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के पदभार संभालते ही झामुमो ने उन पर हमला बोला है. झामुमो के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जो 2019 के बाद विधायक दल का नेता तक नहीं बन पाये, क्या विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का दंभ भरनेवाली भाजपा के पास प्रदेश अध्यक्ष के पद के लिए संगठन का एक भी व्यक्ति नहीं है, जो प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर आयातित व्यक्ति को जगह देनी पड़ी. जो व्यक्ति 14 वर्षों तक पानी पी-पी कर प्रधानमंत्री को कोसा, रघुवर दास ने जिसे झारखंड का कोढ़ कहा, वैसे व्यक्ति को आज प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. ये भाजपा का दिवालियापन है. झामुमो नेता ने बाबूलाल के पूर्व के बयानों की ओर इशारा करते हुए कहा कि बाबूलाल कहें तो मोरहाबादी में कुतुबमीनार बनवा देंगे. भाजपा कार्यालय के चारों तरफ नेट लगवा देंगे. कहीं बाबूलाल मरांडी छत पर चढ़ कर कूद न जायें. भट्टाचार्य ने ये बात झामुमो प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से कही.

विधायक बेचने वाले नेता हैं बाबूलाल

भट्टाचार्य ने कहा कि 14 साल तक विधायक बेचने का काम किया है. जनता पूछेगी कि कहां गयी सुचिता- नैतिकता की बातें. भाजपा ने जो कठिन निर्णय लिया, उसके लिए मैं अपनी पार्टी की ओर से उनका अभिनंदन करता हूं. बाबूलाल मरांडी दिल से भाजपाई भी नहीं बन सके हैं.

तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा

भाजपा के अंदर भी तीन भाजपा है. इनमें बाहरी भाजपा, मुंडा भाजपा और एक नया जेवीएम भाजपा. तीन-तीन पूर्व मुख्यमंत्री हैं. तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा होगा. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि बाबूलाल मरांडी को इसलिए प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया कि जब 2024 में यहां की लुटिया डूब जायेगी. तो इन्हें हटाने में आसानी होगी. फिर किसी बाहरी को सीएम का चेहरा प्रोजेक्ट किया जायेगा. प्रदेश अध्यक्ष बनने के पहले दिन ही बाबूलाल को अंदर से डर लग रहा है. डोमिसाइल आंदोलन में बाबूलाल ने माचिस लगाने का काम किया था. तीन आदिवासी युवकों की मौत हुई थी. इसका खुलासा भी 24 जुलाई को हो जायेगा. झामुमो नेता ने कहा कि भाजपा का हाल 2009 और 2004 की तरह होनेवाली है. केवल एक सीट कोडरमा भाजपा के पास थी. 13 सीट हमारी थी. 2024 में एक भी सीट भाजपा नहीं जीतेगी.

Also Read: बाबूलाल मरांडी ने विधिवत तरीके से झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का किया पदभार ग्रहण, देखें तस्वीरें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें