26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : अलीगढ़ में सांड की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत, होमगार्ड घायल, सड़क पर घूम रहा सांड भी नहीं बचा

लोधा क्षेत्र के गांव सदलपुर में शाम को आवारा घूम रहे सांड से दो बाइकें टकरा गई.बाइक सवार बिनेश और सौरभ की मौके पर ही मौत हो गई.दोनों थाना गांधी पार्क के मालवीय नगर के रहने वाले थे.हादसे की शिकार दूसरी बाइक पर होमगार्ड विजेंद्र सिंह सवार थे.

अलीगढ़. आवारा सांड से टकराकर बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.एक होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना थाना लोधा क्षेत्र के सदलपुर इलाके की है. बाइक की टक्कर से घायल सांड की भी मौत हो गई. मृतकों की पहचान कर ली गई है . गंभीर रूप से घायल होमगार्ड को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

गांव सदलपुर में हुआ हादसा

लोधा क्षेत्र के गांव सदलपुर में शाम को आवारा घूम रहे सांड से दो बाइकें टकरा गई.बाइक सवार बिनेश और सौरभ की मौके पर ही मौत हो गई.दोनों थाना गांधी पार्क के मालवीय नगर के रहने वाले थे.हादसे की शिकार दूसरी बाइक पर होमगार्ड विजेंद्र सिंह सवार थे. वह घर की ओर जा रहे थे. तभी सड़क पर सांड से टकरा गए. होमगार्ड विजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया. विजेंद्र थाना गोंडा के करहला के रहने वाले हैं.बाइक की टक्कर से मौके पर सांड की भी मौत हो गई. मृतक बिनेश और सौरव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

आवारा सांड से आए दिन घटनाएं हो रही

गांव के प्रधान विशाल ठाकुर ने बताया सांड से टकराकर दो लोगों की मौत हो गई.मलखान सिंह जिला अस्पताल में ड्यूटी करने वाले होमगार्ड विजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल है. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस सवा घंटे बाद पहुंची थी.अलीगढ़ में आवारा सांड से आए दिन घटनाएं हो रही हैं. सड़क पर ही नहीं गांव में भी किसान परेशान है. सरकार के लाख दावे के बाद भी सांड खुलेआम घूम रहे है.जिससे जनहानि हो रही है. एसएसपी कलानिधि नैथानी की तरफ से बताया गया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वही एक घायल को उपचार के लिए जैन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है घटना को लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई है

सुल्तानपुर में चलती कार में लगी आग दो लोग बाल-बाल बचे

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के गभड़िया इलाके में चलती कार में अचानक आग लग गई, हादसे में कार में सवार दो लोग बाल-बाल बचे. गभड़िया पुलिस चौकी के प्रभारी विकास गुप्ता के मुताबिक, ताजखानपुर निवासी मोहम्मद अशरफ और मोहम्मद तारिक शनिवार देर रात कार से जगदीशपुर से घर लौट रहे थे, तभी गांव में एक भट्ठे के पास वाहन के इंजन में अचानक आग लग गई. आग लगते ही अशरफ और तारिक कार से बाहर निकल गए. गुप्ता के अनुसार, देखते ही देखते पूरी कार धूं-धूंकर जलने लगी. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 और गभड़िया चौकी की पुलिस टीम के अलावा अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची. गुप्ता ने कहा कि आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया जा सका. उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन कार चंद मिनटों में जलकर खाक हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें