29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal,17 जुलाई 2023: मेष, तुला, मकर समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 17 जुलाई 2023: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें, पढ़ें अपना आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal,17 जुलाई 2023: आज तारीख है 17 जुलाई 2023 दिन सोमवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

Also Read: Aaj Ka Love Rashifal, 17 जुलाई 2023: जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

Also Read: Aaj Ka Rashifal, 17 जुलाई 2023: मेष से लेकर मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें दैनिक राशिफल
मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. निवेश शुभ रहेगा. व्यापार मनोनुकूल लाभ देगा. किसी बड़ी समस्या से मुक्ति मिल सकती है. आपके कुछ नए दोस्त बन सकते हैं लेकिन जल्दबाजी से बचे और सब कुछ पहली बार में साँझा ना करे. घर में आपको कुछ सरप्राइज भी मिल सकता है.

शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 7

Also Read: Aries Horoscope Today: आज का मेष राशिफल 17 जुलाई, कार्यक्षेत्र में किसी भी तरह के विवाद से दूर ही रहें
वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

चिंता तथा तनाव बने रहेंगे. यश बढ़ेगा. दूर से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. घर में मेहमानों का आगमन होगा. कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज के दिन बाहर जाने से बचें क्योंकि दुर्घटना होने की संभावना प्रबल है. अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें और घर का खाना ही खाएं.

शुभ रंग:
भूरा

शुभ अंक: 4

Also Read: Taurus Horoscope Today: आज का वृषभ राशिफल 17 जुलाई, कार्यक्षेत्र में कार्य करने के नये अवसर प्राप्त होंगे
मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

प्रयास सफल रहेंगे. सामाजिक कार्यों में रुचि रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा. नौकरी में प्रशंसा होगी. कार्यसिद्धि होगी. प्रसन्नता रहेगी. चोट व रोग से बचें. परिवार का माहौल धार्मिक रहेगा और घर में कोई पूजा या अनुष्ठान हो सकता है. सभी सदस्यों का आपसी प्रेम बढ़ेगा और आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी.

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

Also Read: Gemini Horoscope Today: आज का मिथुन राशिफल 17 जुलाई, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय गुजारेंगे
कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

राजभय रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. शारीरिक कष्ट संभव है. यात्रा में जल्दबाजी न करें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. दु:खद समाचार प्राप्त हो सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी.कुछ दिनों से यदि कोई बात मन में हैं जो आप किसी के साथ साझा नहीं कर पा रहे हैं तो आज के दिन उसे कह दे. परिणाम बेहतर रहेंगे और मन भी शांत होगा.

शुभ रंग:
लाल

शुभ अंक: 4

Also Read: Kark Horoscope Today: आज का कर्क राशिफल 17 जुलाई, आज भाग्य और कर्म की संयुक्त ऊर्जा आपके साथ रहेगी
सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

किसी मांगलिक कार्य में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. विद्यार्थी वर्ग सफलता प्राप्त करेगा. किसी वरिष्ठ प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार से लाभ होगा.काम से संबंधित यात्रा के योग बन सकते है और यह आपके भविष्य के लिए बेहतर सिद्ध होगा. किसी को पहले से ही सब बात कहने से बचे.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 9

Also Read: Leo Horoscope Today: आज का सिंह राशिफल 17 जुलाई, आप दिन भर बहुत प्रसन्न रहेंगे
कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

शत्रु पस्त होंगे. सुख के साधनों की प्राप्ति पर व्यय होगा. धनलाभ के अवसर हाथ आएंगे. भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी. बड़ा लाभ हो सकता है. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे अन्यथा आप बीमार पड़ सकते है.बारिश मे नही घूमे.

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 5

Also Read: Virgo Horoscope Today: आज का कन्या राशिफल 17 जुलाई, कुछ नजदीकी मित्रों के साथ आज अनबन हो सकती है
तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

शरीर में कमर व घुटने आदि के दर्द से परेशानी हो सकती है. लेन-देन में सावधानी रखें. चिंता तथा तनाव रहेंगे. शत्रुभय रहेगा. कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे.थोड़ी सुस्ती रहेगी और काम करने का मन कम करेगा. शाम को किसी से भेंट हो सकती है लेकिन आपका ध्यान कही और ही लगा रहेगा.

शुभ रंग: काला

शुभ अंक: 8

Also Read: Libra Horoscope Today: आज का तुला राशिफल 17 जुलाई, व्यापार में आज धन की स्थिति बहुत ही शानदार रहेगी
वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

कुसगंति से बचें. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. पुराना रोग उभर सकता है. किसी दूसरे व्यक्ति की बातों में न आएं. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय सोच-समझकर करें.अपने पार्टनर के साथ संबंध मजबूत बनेंगे और आप उनके लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे जिससे दोनों के बीच प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी.

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 6

Also Read: Scorpio Horoscope Today: आज का वृश्चिक राशिफल 17 जुलाई, कार्यक्षेत्र में आज कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं
धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

धार्मिक अनुष्ठान पूजा-पाठ इत्यादि का कार्यक्रम आयोजित हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे. मानसिक शांति रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आज के दिन अपने शब्दों का चुनाव सही से करे अन्यथा बात बिगड़ सकती है. आपकी कोई बात किसी को बुरी भी लग सकती हैं इसलिये अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे.

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 2

Also Read: Sagittarius Horoscope Today: आज का धनु राशिफल 17 जुलाई, रोज के कार्यों से कुछ अलग तरह के कार्य करने पड़ेंगे
मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

सुख के साधन प्राप्त होंगे. नई योजना बनेगी. तत्काल लाभ नहीं मिलेगा. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. सामाजिक काम करने की इच्छा रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा.घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. आपके माता-पिता आपसे नाराज़ रह सकते है. इसलिये आत्म-विश्लेषण अवश्य करे और किसी बात पर तुरंत प्रतिक्रिया ना दे.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 5

Also Read: Capricorn Horoscope Today: आज का मकर राशिफल 17 जुलाई, आपका कोई कागज पूरा न होने पर काम अटक सकता है
कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. शारीरिक कष्ट संभव है. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी में चैन रहेगा.प्राइवेट जॉब वालो को आज के दिन संभलकर काम करने की आवश्यकता हैं. ऑफिस की राजनीति से दूर रहे वरना वह आपके लिए ही उल्टी पड़ेगी.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 2

Also Read: Aquarius Horoscope Today: आज का कुम्भ राशिफल 17 जुलाई, किसी भी बात पर निर्णय लेना मुश्किल होगा
मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

पुराना रोग उभर सकता है. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. कर्ज लेना पड़ सकता है. किसी व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है. स्वाभिमान को ठेस लग सकती है. प्रेमी जोड़ो के लिए आज का दिन शुभ हैं. आप अपने पार्टनर के साथ बातचीत करके पुराने किसी विवाद को सुलझाने का प्रयास भी करेंगे जिससे रिश्तो में मजबूती आएगी.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 3

Also Read: Pisces Horoscope Today: आज का मीन राशिफल 17 जुलाई, आज आपको अपने प्रयासों की तुलना में कहीं ज्यादा सफलता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें