22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटिस्टिक पीड़ित युवक को सरेआम नाचने को कहा, किया इंकार तो कर दी पिटाई

पुलिस ने तत्काल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उन्हें पकड़ने के लिए छापामारी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि चेतला सेंट्रल रोड इलाके का रहनेवाला पीड़ित 22 वर्षीय युवक 70 फ़ीसदी ऑटिस्टिक हैं.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल के दक्षिण कोलकाता में 22 साल के एक ऑटिस्टिक के शिकार युवक को बेरहमी से सिर्फ इसलिए पीटा गया, क्योंकि उसने कुछ शरारती तत्वों के कहने पर सड़क पर सरेआम नाचने से इनकार कर दिया. घटना टॉलीगंज थाना क्षेत्र की है. इस मामले में पीड़ित युवक के परिजनों ने स्थानीय टॉलीगंज थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई गयी है.

पुलिस ने एफआइआर दर्ज करआरोपियों की तलाशी की शुरु

पुलिस ने तत्काल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उन्हें पकड़ने के लिए छापामारी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि चेतला सेंट्रल रोड इलाके का रहनेवाला पीड़ित 22 वर्षीय युवक 70 फ़ीसदी ऑटिस्टिक हैं. उसके चाल ढाल में यह बात झलकती है. चेतला सेंट्रल रोड में वह अपने माता-पिता के साथ रहते हैं. रोजाना सुबह-शाम वह वॉकिंग के लिए जाता हैं. आरोप है कि रोजाना की तरह वह रासबिहारी रिक्शा स्टैंड के पास वॉकिंग कर रहा था, तभी वहां 18-20 साल के चार युवक आए और युवक को घेरकर उसका मजाक उड़ाने लगे. इसी बीच एक ने उसे नाचने को कहा.

Also Read: पंचायत चुनाव में हिंसा व लूट के लिये मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिम्मेदार, बोले शुभेंदु अधिकारी व सुकांत मजूमदार
पीड़ित की बेरहमी से युवकों ने कर दी पिटाई  

पीड़ित ने कहा कि वह नाच नहीं सकता, आरोप है कि यह सुनते ही युवकों ने चारो तरफ से घेर लिया और मारना पीटना शुरू कर दिया. जिससे उसके शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी हैं. किसी तरह से वह युवक वहां से बच कर अपने घर पहुंचा और पूरी आपबीती बतायी. जिसके बाद उनके माता-पिता ने टॉलीगंज थाने में जाकर इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि इस घटना के बाद से पुलिस की ओर से कार्रवाई तेज कर दी गई है.पीड़ित के माता-पिता का कहना है कि इसके पहले इन युवकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

Also Read: ममता बनर्जी की बहू रुजिरा बनर्जी को एयरपोर्ट पर रोका गया, दुबई जा रहीं थीं अभिषेक बनर्जी की पत्नी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें