30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: वनराज- काव्या की इस गलती पर भड़का अनुज, अनुपमा के वापस आते ही छोटी अनु हो जाएगी किडनैप?

अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा को वापस कपाड़िया हाउस में देखकर बरखा घबरा जाएगी और निराश हो जाएगी क्योंकि उसने सावधानीपूर्वक योजना बनाई थी. वो चाहती थी किसी भी कीमत पर अनुज और अनुपमा एक नहीं हो.

Anupama: सीरियल अनुपमा इस समय दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और इस वजह से टीआरपी रेस में सबसे आगे है. रूपाली गांगुली मुख्य भूमिका निभाती हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका निभाते हैं. अनुपमा अमेरिका नहीं गई और वापस अपनी छोटी अनु के पास आ गई. वह अपनी बेटी और अनुज के साथ रहने के लिए कपाड़िया हाउस लौट आई.

अनुपमा के वापस आने से बरखा हुई अपसेट

अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा को वापस कपाड़िया हाउस में देखकर बरखा घबरा जाएगी और निराश हो जाएगी क्योंकि उसने सावधानीपूर्वक योजना बनाई थी. वो चाहती थी किसी भी कीमत पर अनुज और अनुपमा एक नहीं हो. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि छोटी अनु को वनराज, काव्या अपने साथ शाह हाउस ले जाएंगे. अंकुश, अनुज को खुद पर ध्यान देने कहेगा. इधर बरखा और अधिक बात करेंगे कि उन्हें छोटी की बहुत फ्रिक थी.

अधिक ने पाखी को दिया धमकी

बरखा, अधिक से कहेगी कि छोटी अनु के शाह हाउस जाने के बाद अनुज फिर से बिजेनस पर ध्यान देने लगेगा, जो वो नहीं चाहती. दोनों को सारी प्लानिंग पाखी सुन लेगी और उन्हें ये बात अनुज को बताने की धमकी देगी. अधिक उसे रोकने की कोशिश करेगा और हाथ पकड़ लेगा. अधिक उससे कहेगा कि, वैसे भी अनुज बहुत ज्यादा परेशान है और और उसके ये सब बताने पर वो और ज्यादा परेशान हो जाएंगे. अधिक उससे कहता है कि तुम्हारे पास ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे ये सारी बातें पूफ्र हो सके. पाखी उसे धमकी देती है कि वो उनकी कोई चाल सफल होने नहीं देगी.

Also Read: Dipika Kakar ने अपने नन्हे राजकुमार का रखा ये नाम, बताया क्या है मतलब, आप भी जान लीजिए

छोटी अनु हुई गायब

इधर शाह हाउस से छोटी अनु कही चली जाएगी. तोशू और वनराज उसे काफी खोजते है, लेकिन वो उन्हें नहीं मिलती. अनुज शाह हाउस आता है और जब उसे छोटी के मिसिंग होने के बारे में पता चलता है तो काफी गुस्सा हो जाता है. बरखा, काव्या को काफी बुरा-भला कहती है. तभी अनुज को एक मैसेज आता है और वो बताता है कि छोटी मुंबई में एक अनाथ आश्रम में है. वो उसी अनाथ आश्रम में है, जहां से आई थी. अब देखना है कि अब कहानी में क्या ट्विस्ट आएगा.

पिछले एपिसोड के बारे में जाने

पिछले एपिसोड में अनुपमा में आपने देखा कि डॉक्टर कहते है कि वो लोग छोटी अनु की मम्मी को बुला क्यों नहीं रहे है. अनुपमा के एयरपोर्ट जाने के वक्त उसका मन बहुत घबराने लगता है. उसे छोटी अनु की बात याद आने लगती है. दूसरी तरफ छोटी अनु अपने बिस्तर से उठकर बाहर की ओर भागने लगती है औऱ गिर जाती है. उसे पैर में चोट आती है. अनुज, अनुपमा को फोन करता है औऱ कहता है, मैं तुम्हें रोकना नहीं चाहता. तभी अनुपमा को छोटी की आवाज सुनाई देती है, वो कहती है मुझे आपकी जरूरत है.

Also Read: Mirzapur, पाताल लोक और सेक्रेड गेम्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ऐसी वेब सीरीज में काम…

रूपाली गांगुली ने इन शोज में किया है काम

साल 2003 में रूपाली गांगुली ने सीरियल संजीवनी में डॉ. सिमरन का किरदार निभाया, जिससे उनकी पहचान घर-घर में बनी. इसके बाद वो साराभाई वर्सेज साराभाई में नजर आई, जिसमें उन्होंने मोनिशा साराभाई का किरदार निभाया था. यह शो बेहद सफल रहा. इसके बाद वो भाभी, काव्यांजलि, कहानी घर घर की, आपकी अंतरा, और परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे शोज में उन्होंने काम किया. रूपाली बिग बॉस सीजन 1, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 2 और किचन चैंपियन 2 जैसे रियिलटी शोज में नजर आ चुकी है. कुछ सालों का ब्रेक लेने के बाद एक्ट्रेस ने 2020 में लोकप्रिय शो अनुपमा के साथ टेलीविजन पर वापसी की.

वनराज ने इस सीरियल्म में किया है काम

अनुपमा में वनराज की भूमिका सुधांशु पांडे निभा रहे है. कुछ समय पहले ईटाइम्स टीवी से बातचीत में सुधांशु ने कई बड़े प्रोजेक्ट्स में कई लीड रोल्स को रिजेक्ट करने के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था, “मुझे कई बड़ी परियोजनाओं की पेशकश की गई थी. मुझे कई परियोजनाओं में मुख्य किरदार के रूप में माना गया. हालांकि, उनकी कुछ शर्तें थीं जिन पर मैं कभी सहमत नहीं होऊंगा. बात यह है कि हम सभी सेल्फ मेड लोग हैं और इस वजह से मैं कभी भी गलत कारणों से किसी के सामने अपना सिर झुकाना नहीं चाहता था.” वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने कई टीवी शोज रिश्ते, दिशाएं, संजीवनी, एक वीर की अरदास…वीरा, चक्रवर्ती अशोक सम्राट में काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें