25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rajasthan IDEED recruitment 2023: कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट की 548 रिक्तियों के लिए आवेदन करें

Rajasthan IDEED recruitment 2023: आईडीईईडी राजस्थान की ओर से कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट भूमिकाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इच्छुक उम्मीदवार recruitment.rajasthan.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Rajasthan IDEED recruitment 2023: आईडीईईडी राजस्थान ने कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट भूमिकाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल एजुकेशन एंड एम्प्लॉयमेंट डेवलपमेंट (आईडीईईडी) राजस्थान ने कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट की भूमिकाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज, 19 जुलाई से शुरू कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट recruitment.rajasthan.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 अगस्त है.

राजस्थान आईडीईईडी भर्ती 2023 रिक्ति विवरण:

राजस्थान आईडीईईडी भर्ती 2023 रिक्ति विवरण: भर्ती अभियान का उद्देश्य 548 रिक्तियां भरना है, जिनमें से 462 कंटेंट राइटर के लिए और 86 संस्थान में ऑफिस असिस्टेंट्स के लिए हैं.

राजस्थान आईडीईईडी भर्ती 2023 आयु सीमा

राजस्थान आईडीईईडी भर्ती 2023 आयु सीमा: उम्मीदवार की आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

राजस्थान आईडीईईडी भर्ती 2023 शैक्षणिक योग्यता

राजस्थान आईडीईईडी भर्ती 2023 शैक्षणिक योग्यता: उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में 10+2 डिप्लोमा (कक्षा 12) पूरा करना होगा. इसके अतिरिक्त, उम्मीदवारों के पास किसी भी कंप्यूटर विषय में सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिप्लोमा होना चाहिए. उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त कॉलेज या विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक के लिए डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए. इसके अतिरिक्त, उम्मीदवारों के पास किसी भी कंप्यूटर विषय में सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिप्लोमा होना चाहिए.

राजस्थान आईडीईईडी रिक्तियां 2023: जानें आवेदन कैसे करें ?

  • आधिकारिक वेबसाइट recruitment.rajasthan.gov.in पर जाएं.

  • होमपेज पर, “आईडीईड सब स्टाफ भर्ती 2023 (डीआरसी/1/2023) (आईडीईईडी)” पर क्लिक करें.

  • रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें.

  • लॉग इन करें और वांछित पद के लिए आवेदन करें.

  • आवेदन पत्र भरें, डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें.

  • फॉर्म सबमिट करें और प्रिंटआउट ले लें.

Rajasthan IDEED recruitment 2023 आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक

Rajasthan IDEED recruitment 2023 आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें