29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठा मामला दायर कर गिरफ्तार करने के प्रतिवाद में भाजपा का विरोध प्रदर्शन

भाजपा के बूथ एजेंट और प्रार्थियों पर तृणमूल के इशारे पर तृणमूल समर्थकों ने हमला चलाया. बेरहमी से पिटाई किया गया . इन सब घटनाओं के खिलाफ थाना में अभियोग दायर करने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के खैराशोल थाना के समक्ष बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ,नेताओं और समर्थकों ने खैराशोल बाबुईजोड़ सड़क पर टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.भाजपा नेताओं का आरोप है की पुलिस तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के इशारे पर पंचायत चुनाव के बाद इलाके के भाजपा कार्यकर्ताओं समर्थकों और नेताओं पर झूठा मामला दायर कर उन्हे गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दे रही है .

भाजपा ने किया थाना का घेराव

निर्दोष भाजपा कार्यकर्ताओं ,समर्थकों तथा नेताओं को बेवजह परेशान किया जा रहा है. उन पर झूठे मुकदमे दायर किए जा रहे हैं. हम इस घटना के प्रतिवाद में आज थाना का घेराव कर सड़क अवरोध कर विरोध प्रदर्शन के लिए बाध्य हुए हैं . इस दौरान सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता, नेता ,समर्थक तथा स्थानीय लोग थाना के समक्ष विरोध प्रदर्शन करते नजर आए .पुलिस के खिलाफ जोरदार रूप से नारेबाजी की गई. भाजपा के अवरोध के कारण सड़क मार्ग पर लंबी ट्रैफिक जाम लग गई.टायर जलाकर सड़क के बीचो बीच भाजपा के कार्यकर्ताओं, नेताओं ने पुलिस तथा तृणमूल के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया तथा नारेबाजी की.

Also Read: बीरभूम में तोड़ा गया 7 हैंडपंप, पानी के लिए मचा हाहाकार
भाजपा का आरोप पुलिस की ओर से नहीं हो रही है कार्रवाई 

भाजपा के विधायक अनूप कुमार साहा ने कहा की पंचायत चुनाव के पहले और पंचायत चुनाव के बाद भी भाजपा के कार्यकर्ताओं, नेताओं और समर्थकों पर तृणमूल के इशारे पर पुलिस झूठा मामला दायर कर उन्हें फंसा रही है .उन्हें जेल भेज दिया जा रहा है. हमारे कई भाजपा के बूथ एजेंट और प्रार्थियों पर तृणमूल के इशारे पर तृणमूल समर्थकों ने हमला चलाया. बेरहमी से पिटाई किया गया .इन सब घटनाओं के खिलाफ थाना में अभियोग दायर करने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही. मजबूरन आज हम लोग इस घटना के प्रतिवाद में थाना के समक्ष विरोध प्रदर्शन करने के लिए बाध्य हुए हैं.

Also Read: पश्चिम बंगाल : बीरभूम के माड़ग्राम में 90 बम पुलिस ने किया बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें