28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh : शिकायत पर होटल में छापा, नहीं मिला कोई जोड़ा, डीवीआर जब्त, हिरासत में संचालक

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. ग्रीन पार्क कॉलोनी स्थित इस होटल के ऊपर गेस्ट हाउस भी चलता है. स्थानीय पार्षद चाहते हैं होटल को बंद कराया जाए.

अलीगढ़ : सपा के पूर्व विधायक की शिकायत पर एडीएम सिटी ने एक रैकेट होने की खबर पर एक होटल में छापामार कार्रवाई की . बुधवार को एडीएमसिटी होटल पर छापा मारने पहुंचे. होटल से कोई भी युवक-युवती नहीं मिले लेकिन होटल का डीवीआर और होटल संचालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. ग्रीन पार्क कॉलोनी स्थित इस होटल के ऊपर गेस्ट हाउस भी चलता है.

थाना में सुनवाई न होने पर डीएम से शिकायत

सपा नेता एवं पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम से मिलकर थाना सिविल लाइन के जमालपुर इलाके में स्थित एक होटल में एक रैकेट चलने की शिकायत की थी.डीएम से शिकायत करने से पहले पूर्व विधायक ने थाना सिविल लाइन में शिकायती पत्र दिया था लेकिन पुलिस ने उसकी अनदेखी की.बुधवार को एडीएम सिटी अमित भट्ट होटल पर छापा मारने पहुंचे, हालांकि इस दौरान कोई भी युवक-युवती नहीं मिला.

एडीएम को रजिस्टर तक अपडेट नहीं मिला

इस मामले में एडीएम सिटी अमित भट्ट ने बताया कि होटल में अनधिकृत रूप से लोगों को रुकवाया जाता है. इनका रजिस्टर मौके पर मिलान किया गया वह अपडेट नहीं था. शिकायत में सत्यता पाई गई है, इसकी जांच की जा रही है . होटल के डीवीआर का परीक्षण कराया जा रहा है. होटल के मैनेजर को पूछताछ के लिए ले जाया जा रहा है. एडीएम ने बताया कि शिकायती पत्र डीएम के माध्यम से मिला था.स्थानीय पार्षद शाहिद अली ने बताया कि यहां अवैध गतिविधि हो रही थीं इस कारण इस होटल को बंद करने के लिए कहा गया था.यहां कोचिंग संस्थान भी चलता है. इस पर बच्चों का असर पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें