30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: सिलीगुड़ी से मौज-मस्ती करके लौटने के दौरान गाड़ी का खत्म हुआ डीजल, तो पंप पर लूट की घटना को दिया अंजाम

Bihar Crime News: सिलीगुड़ी से मौज मस्ती कर लौटने के दौरान जब चार युवकों की पजेरो गाड़ी का डीजल खत्म हो गया तो उन्होंने भागलपुर अंतर्गत पुलिस जिला नवगछिया में एक पेट्रौल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

Bhagalpur News: सिलीगुड़ी से मौज मस्ती कर लौट रहे शोहदों के पैसे खत्म हुए तो उन्होंने पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस जिला नवगछिया थाना क्षेत्र के पवन बाबा फ्यूल चकमैदा पेट्रोल पंप लूट मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है. आरोपित बिहार और झारखंड के रहने वाले हैं. चाकू का भय दिखा कर पंप के कर्मचारी से लूट की घटना को अंजाम देकर सभी फरार हुए थे.

गिरफ्तार किए गए ये आरोपित…

गिरफ्तार आरोपितों में झारखंड के हजारीबाग जिला के कोर्रा थाना डीपूगढ़ा निवासी शुभम कुमार, पटना के आदमकुंआ थाना के ट्रांसपोर्ट नगर डीएवी पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले स्पर्श अनुराग और पटना के ही मनेर थाना के शैरपुर का प्रियांशु कुमार शामिल है. पुलिस ने आरोपितों के पास से लूट की घटना में प्रयुक्त पजोरो गाड़ी, लूटा गया एक विवो कंपनी का मोबाइल, दो एंड्राएड मोबाइल व एक आइफोन बरामद किया है. गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा है. आदर्श थाना नवगछिया में पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी.

जानिए क्या है घटना..

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 10 मई को 1.40 बजे रात में पवन बाबा चकमैदा पेट्रोल पंप पर लूट हुई थी. पजेरो गाड़ी से आकर शोहदों ने पहले तेल भरवाया. फिर चाकू का भय दिखा कर पंप के कर्मचारी से रुपये लूट लिए थे. पंप पर पजेरो गाड़ी में डीजल का टंकी इन लड़कों ने फूल करवा लिया था. उसके बाद 7589 रुपये मांगने पर नहीं दिए. चाकू का भय दिखा कर कर्मचारी कृष्ण प्रकाश की जेब से 11 हजार रुपये व संजीव कुमार से काउंटर में रखे 22,600 रुपये लूट लिए. कृष्ण प्रकाश के बयान पर नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी. कांड के उद्भेन के लिए एसआइटी का गठन किया गया. टीम का नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार कर रहे थे.

सिल्लीगुड़ी से छुट्टी मना कर घर वापस लौट रहे थे आरोपित

कांड के अनुसंधानकर्ता शिव कुमार रमानी व नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण डीआइयू की टीम ने महत्वपूर्ण योगदान दिया. सभी आरोपित सिलीगुड़ी से छुट्टी मना कर घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान गाड़ी में डीजल खत्म हो गया. उन लोगों के पास रुपये भी नहीं थे. इस कारण सभी ने विचार कर लूट की घटना को अंजाम दिया. सबसे पहले पजेरो गाड़ी लेकर तेल भरवाने पंप पर पहुंचे. टंकी फूल करवा कर पंप के कर्मी को चाकू का भय दिखा कर लूट की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपित को गिरफ्तार किया.

Also Read: बिहार: महिला चिकित्सक का यौन शोषण करने वाले डॉक्टर को गया के अस्पताल से खींचकर ले गयी पुलिस, जानें मामला..
पटना के फेमस होटल का सेफ, व सीए का स्टूडेंट भी शामिल

स्पर्श अनुराग पटना के फेमस होटल लेमन टी में सेफ का काम करता हैं. प्रियांशु सीए की पढ़ाई करता है. शुभम ठगी का काम करता है. पूर्व में भी ठगी के मामले में वह जेल जा चुका है. लूटा हुआ मोबाइल पांच हजार रुपये में शुभम ने मोबाइल दुकानदार को बेचा था. एसपी ने यह भी बताया कि जिस समय लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. उस समय गाड़ी में किसी पार्टी का झंडा नहीं लगा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें