25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर में श्रावणी मेले की मेला ड्यूटी पर आया लोहरदगा का जवान 14 दिनों से लापता, परिजन परेशान

सहकर्मियों ने पांच जुलाई को ही मोबाइल पर कॉल कर उन्हें सूचित किया. इसके बाद पत्नी व परिजन सुखनाथ को खोजने पहुंचे. सुखलाल की ड्यूटी बीएड कॉलेज से बरमसिया के बीच कांवरिया रूटलाइन में थी.

श्रावणी मेले की ड्यूटी पर देवघर आया लोहरदगा जिला बल का जवान सुखनाथ प्रधान दो सप्ताह से लापता है. इस संबंध में जवान की पत्नी खूंटी जिले के कर्रा थाना क्षेत्र के जुरदाग नवाटोली गांव निवासी सुमित्रा प्रधान ने देवघर नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. दर्ज शिकायत में जिक्र है कि पीटीसी नेतरहाट से उन्हें श्रावणी मेला ड्यूटी में लाया गया था. यहां अचानक सुखलाल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया और आवासन स्थल केकेएन स्टेडियम से कहीं भटककर चले गये.

सहकर्मियों ने पांच जुलाई को ही मोबाइल पर कॉल कर उन्हें सूचित किया. इसके बाद पत्नी व परिजन सुखनाथ को खोजने पहुंचे. सुखलाल की ड्यूटी बीएड कॉलेज से बरमसिया के बीच कांवरिया रूटलाइन में थी. नौ जुलाई को पत्नी सुमित्रा ने नगर थाने में शिकायत देकर पति को खोजने में मदद की गुहार लगायी है. सुमित्रा के मुताबिक, उसके पति को खोजने में थाने से कोई मदद नहीं मिल पा रही है.

20 जुलाई को सुमित्रा परिजनों के साथ नगर थाना प्रभारी से मिलने पहुंची. सुमित्रा ने बताया कि थाना प्रभारी ने उनलोगों को बाद में आने को कहा. इधर, सुखलाल के साथ ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी ने बताया कि पता चला था कि पहले सुखलाल भटककर गोड्डा चला गया था. वहां से लोगों ने उसे बस पर बैठा दिया था, लेकिन आज तक वह नहीं पहुंचा. साथी ने बताया कि पता चल रहा है कि सुखलाल भटककर हरियाणा के फरीदाबाद पहुंच गया है. हालांकि इस संबंध में अधिकारिक जानकारी नहीं मिल पा रही है कि सुखलाल भटककर कहां गया है. पत्नी सहित परिजनों ने सुखलाल को खोजने की गुहार लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें