22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: यूपी के बांदा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और टेंपो में भिड़ंत, दो की मौत, 6 घायल

बांदा में सवारी भरकर जा रही टेंपों को ट्रक ने टक्कर मारा दी, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप पर से घायल हो गए.

Lucknow : उत्तर प्रदेश के बांदा में दर्दनाक सड़क हादसा की मामला सामने आया है. सवारी भरकर जा रही टेंपों को ट्रक ने टक्कर मारा दी, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप पर से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यह हादसा बांदा के पलरा गांव के पास हुई. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाने में खड़ा कर लिया है.

ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को स्कार्पियो ने मारी टक्कर, 1 की मौत

वहीं, महोबा जिले के खन्ना थाना क्षेत्र के खन्ना गांव निवासी सिद्दीक मोहम्मद (35) ट्रक की ड्राइवरी करता था. गुरुवार की रात करीब 10 बजे वह कबरई से गिट्टी लादकर प्रयागराज जा रहा था. देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के पास अचानक ट्रक के पहिए में खराबी आ जाने वह ट्रक सड़क किनारे खड़ा कर पहिया खोल रहा था. पास ही क्लीनर खन्ना गांव निवासी तुलसीदास पाल खड़ा था. तभी सामने से आई स्कार्पियो ने ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को टक्कर मार दी.

हादसे में ड्राइवर, क्लीनर तुलसीदास पाल गंभीर घायल हो गया. उधर, स्कार्पियो भी अनियंत्रित होकर पेड़ से भिड़ गई. स्कार्पियो में सवार बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव निवासी केशव सिंह (52) गंभीर घायल हो गए. तीनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया. यहां ड्राइवर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया. ट्रक ड्राइवर चचेरे भाई जलालुद्दीन ने बताया कि घर में इकलौता था. एक पुत्री है. ट्रक ड्राइवरी करता था. सीओ गवेंद्र पाल ने गौतम ने बताया कि हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हुई है. दोनों घायलों को कानपुर रेफर किया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

ब्रेकर में फंसकर ई रिक्शा पलटा, चालक की मौत

शहर के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तरायां गांव निवासी रामबाबू (25) करीब डेढ़ साल से शहर कोतवाली क्षेत्र के चमरौडी मोहल्ले में किराए के मकान में अपनी मां मुन्नी सिंह के साथ रहता था. वह ई रिक्शा चलाता था. गुरुवार की रात 10 बजे वह ई रिक्शा लेकर घर जा रहा था. तभी चमरौडी चौराहे के पास स्थित गली में ब्रेकर में फंसकर उसका रिक्शा पलट गया. इससे वह गंभीर घायल हो गया.

परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बहन प्रियंका सिंह ने बताया कि दो भाइयों में छोटा था. एक हादसे में पैर से दिव्यांग हो गया था. अविवाहित था. शहर कोतवाल मनोज शुक्ला ने बताया कि ई रिक्शा पलटने से मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

कोचिंग जा रहे छात्र को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

बांदा के बबेरू कस्बे ओरन रोड पर कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने जैसे ही देखा तो तुरंत उसे बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

मृतक के पिता ने ट्रैक्टर सहित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, मां थाने के पास पहुंची तो वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ीं. उनके साथ आई महिलाओं ने किसी तरह से उन्हें संभाला. पिता ने बताया की निर्मल कक्षा 6 का छात्र था और दो भाइयों में बड़ा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें