26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो : ट्रक से टक्कर के बाद गिट्टी के नीचे दब गया ऑटो, एक की मौत, अन्य के दबे होने की आशंका

बोकारो-रामगढ़ नेशनल हाइवे में अलकतरा से सना गिट्टी लदे ट्रक और ऑटो में टक्कर हो गई. टक्कर के बाद ट्रक पलट गया और ऑटो गिट्टी से दब गया. इस हादसे में ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, एक घायल है, वहीं अन्य की दबे होने की आशंका है.

बोकारो, मुकेश झा. बोकारो-रामगढ़ नेशनल हाइवे में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां अलकतरा से सने गिट्टी लदे ट्रक व ऑटो में टक्कर हो गई. इस टक्कर के कारण गिट्टी लदा ट्रक पलट गया, जिसके बाद उसी गिट्टी के नीचे ऑटो दब गया. घटना में ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति को अस्पताल भेजा गया. ऑटो में सवार अन्य लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

जानकारी के मुताबिक घटना बीएस सिटी थाना क्षेत्र के बारी-कोऑपरेटिव मोड़ की है. बताया जा रहा है कि ट्रक (संख्या Jh02bk9889) बालीडीह की तरफ से आ रहा था. वहीं ऑटो (संख्या Jh09at3511) विपरीत दिशा से आ रहा था. तभी दोनों के बीच टक्कर हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लोग मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची है. बताया जा रहा कि मृतक ऑटो चालक है, जो सिवनडीह का रहने वाला था. वहीं, घायल व्यक्ति आजाद नगर का रहने वाला है, जिसे इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल भेजा गया है.

घटना के सीसीटीवी फुटेज में क्या मिला?

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है की हाईवा ने किस तरह ऑटो को टक्कर मारी है. पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों समझने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने मुआवजा और नौकरी की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया है. मृतक ऑटो चालक का नाम समीम है, जिसकी उम्र लगभग 30-32 वर्ष बतायी जा रही है जो सिवनडीह का रहने वाला है.

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी

खबर लिखे जाने तक मृतक के घर वाले मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर बैठे हुए हैं. प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो घटना सुबह 5:30 बजे के बीच होने की बात बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि घटना ट्रक चालक की गलती से हुई है. चालक को नींद आ गयी थी वो ब्रेकर को देख नहीं पाया और गाड़ी जंप कर अनियंत्रित हो गई और ऑटो पर पलट गयी, जिससे यह घटना घटी है.

Also Read: रांची में स्कूल बस हादसा : ड्राइवर साहब! स्टीयरिंग नहीं, मासूमों की जिंदगी है आपके हाथ में, जरा संभाल कर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें