25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला में वीडियो बना ब्लैकमेल करनेवाला ऑपरेटर गिरफ्तार

गुमला जिले की एक लड़की का फर्जी आइडी बनाकर उसके फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर वह पिछले कुछ दिनों से लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था.

एक युवती का अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर ब्लैकमेल करनेवाला शिक्षा विभाग में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी शुभम कुमार ने बताया कि प्रखंड अंतर्गत बीआरसी कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद में कार्यरत विकास कुमार को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया है. विकास कुमार पर गुमला जिले के चैनपुर थाना में एक युवती द्वारा अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर वायरल करने का मामला दर्ज कराया गया था. गुमला की चैनपुर पुलिस ने शुक्रवार को हेरहंज पुलिस के सहयोग से छापेमारी अभियान चला कर उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी.

क्या है मामला:

कंप्यूटर ऑपरेटर विकास कुमार गया जिला के डुमरिया गांव का रहनेवाला है. गुमला जिले की एक लड़की का फर्जी आइडी बनाकर उसके फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर वह पिछले कुछ दिनों से लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था. इससे लड़की काफी परेशान थी. उसने विकास कुमार के खिलाफ गुमला के चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराया था.

इसी मामले को लेकर चैनपुर थाना पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए हेरहंज थाना प्रभारी शुभम कुमार के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर चैनपुर ले गयी. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर विकास कुमार 15 अन्य और लड़कियों की फर्जी आइडी बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें