26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : हजारीबाग रोड स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के नीचे आकर दे दी जान

हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन के पास चिचाकी में एक युगल ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. सोमवार सुबह करीब सात बजे दोनों ने मालगाड़ी के नीचे आकर अपनी जान दे दी. उनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

गिरिडीह जिले के सरिया में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. इस घटना के प्रकाश में आते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही काफी संख्या में आसपास के लोग रेलवे लाइन पर पहुंच गये. रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के जवान भी वहां पहुंचे. गोमो रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

चिचाकी स्टेशन के पास मालगाड़ी से कटकर युगल ने दी जान

जीआरपी गोमो के इंस्पेक्टर बी दास ने बताया कि सोमवार (24 जुलाई) सुबह सूचना मिली कि चिचाकी स्टेशन के निकट डाउन लाइन के पोल नंबर 335/24 तथा 335/26 के बीच से युगल के शव की बरामदगी हुई है. बताया गया है कि एक युगल ने सुबह करीब सात बजे डाउन रेल पटरी पर मालगाड़ी के नीचे आकर आत्महत्या कर ली. दोनों की मौत हो गयी है.

शवों को पटरी से हटाया गया

दोनों के शवों को पटरी से हटा दिया गया है. शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. उनकी शिनाख्त करने की कोशिश चल रही. चिचाकी स्टेशन हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन के पास है. स्टेशन पर दोनों का शव औंधे मुंह पड़ा था. दोनों के शव के बीच करीब 10 फीट की दूरी थी. ऐसा लगता है कि लड़की रेलवे पटरी पर गर्दन रखकर लेट गयी थी. इसलिए उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गयी. पटरी के एक ओर सिर है जबकि दूसरी ओर पूरा धड़ पड़ा था.

Also Read: देवघर के गिरिडीह-मधुपुर एनएच-114 A पर धमना रेलवे फाटक आज सात घंटे रहेगा बंद, रेलवे ने जारी की लिखित सूचना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें