22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में की ‘सई’ का कौन है बॉयफ्रेंड, डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ये बताना…

गुम है किसी के प्यार में की सई ने जबसे शो को अलविदा कहा है, तभी से वह काफी सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस उनसे जुड़ी छोटी से छोटी अपडेट्स जानने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है. सई ने आखिरकार दुनिया वालों को बता दिया है कि वह सिंगर हैं या रिलेशनशिप में.

आयशा सिंह स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के साथ ‘सई जोशी’ के रूप में प्रसिद्ध हुईं. डेली सोप न केवल टीआरपी चार्ट में लगातार बना रहा, बल्कि दर्शकों ने स्क्रीन पर आयशा के अभिनय को भी काफी ज्यादा पसंद किया. जल्द ही वह भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में प्रसिद्ध हो गईं. जैसे ही शो टाइम लीप पर गया और स्टोरी पूरी तरह बदल गयी, जिसके बाद अभिनेत्री को न चाहते हुए भी शो को अलविदा कहना पड़ा. जिसके बाद से फैंस के बीच आयशा की निजी जिंदगी को लेकर काफी उत्सुकता है और वे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को बारे में भी जानना चाहते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है.

इस सीरियल के लिए आयशा सिंह को कर दिया गया था रिजेक्ट

इंडिया फोरम के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, लोकप्रिय अभिनेत्री आयशा सिंह अपनी जर्नी, करियर, स्ट्रगल, महत्वाकांक्षाओं, भविष्य की परियोजनाओं और कुछ दिलचस्प सवालों के बारे में बात किया, जिनमें डेटिंग रूमर्स भी शामिल थीं. अपने करियर के बारे में पूछे जाने पर, आयशा ने कहा कि उन्होंने शुरुआत में कलर्स टीवी के शो छोटी सरदारनी में एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन भूमिका की आवश्यकताओं को पूरा नहीं करने के कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया. लेकिन गुम है किसी के प्यार में सईं की भूमिका निभाने का मौका मिला. जिसमें मैं सफल हुई.

आयशा सिंह ने अपने डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी

आयशा सिंह ने डेटिंग अफवाहों पर बात करते हुए कहा, ‘मैं इसका जवाब क्यों दूंगी? यह मेरे पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है और प्राइवेट ही रहे, तो बेहतर होगा. हालांकि जब उनसे रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ‘ठीक है, मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं इसलिए इस सवाल को जाने दीजिए.’ बता दें कि एक वक्त था जब उनका नाम प्रोड्यूसर के बेटे संग जुड़ा था. दोनों की साथ वाली कई तसवीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. हालांकि स्टार्स ने इसपर कुछ भी कहा नहीं.

आयशा सिंह वर्क फ्रंट

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछे जाने पर आयशा ने कहा, ‘मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि आगे क्या करना है, कुछ प्रोजेक्ट्स पर चर्चा हुई है, हालांकि, मैं कुछ भी चुनने से पहले समय लेना चाहूंगी. इसलिए मैं अपने नए प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देने में समय ले रहा हूं’. फिलहाल आयशा अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट कर रही है. बीते दिनों खबरें आ रही थी कि वह सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बनेंगी, लेकिन आयशा ने कहा कि “मुझे यकीन नहीं है, मैंने पहले ही इसके बारे में बात की थी. ओटीटी मैं नहीं कर रही थी और सबसे अधिक संभावना है कि मैं नहीं करूंगी. मैं हाल ही में बाहर आई हूं, अपने अभिनय कौशल को निखार रही हूं और मैं एक कलाकार के रूप में तलाश जारी रखना चाहूंगी और शायद कुछ समय बाद, जब इसके लिए सही समय होगा, तब मैं ये कर सकती हूं. फिलहाल के लिए मेरी इनसब में ना है.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में लीप के बाद लगातार गिर रही TRP पर ‘सई’ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सब कुछ जगह पर…

लॉ की पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग करना आयशा सिंह ने किया शुरू

फिलहाल, आयशा ‘गुम है किसी के प्यार में’ छोड़ने के बाद अपने खाली समय का आनंद ले रही हैं और अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह लॉ की पढ़ाई कर रही थी, तो उनका मन इसमें नहीं लगता था. वह हमेशा से ही एक्टिंग करना चाहती थी. उन्होंने कहा, मैं बस यह नहीं जानती थी कि मैं वास्तव में क्या करूंगी, और क्या यह मेरी क्षमता है या नहीं. बड़े होने पर, मेरे आस-पास हर कोई पढ़ रहा था, कोई डॉक्टरी कर रहा था, और कोई इंजीनियर बन रहा था. मेरे बड़े पापा और दादा वकील थे. मैं उस बैकग्राउंड से आती हूं, जहां आप पढ़ते हैं और नौकरी करते हैं. मैंने अपनी कानून की पढ़ाई शुरू कर दी, लेकिन मुझे कहीं न कहीं यह महसूस हो रहा था कि मैं मनोरंजन इंडस्ट्री में जाना चाहती हूं, लेकिन वास्तव में यह कैसे होगा, यह मुझे नहीं पता था. मैं निश्चित रूप से कभी भी डेस्क जॉब नहीं करना चाहती थी. जिसके बाद मुझे मौका मिला और मैंने ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रख दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें