26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : संत कबीरनगर के एक खेत में गिरी मिसाइल जैसी दिखने वाली चीज, जानें फिर क्या हुआ

भारतीय वायु सेना (IAF) के अनुसार, फाइटर जेट में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण बाहरी स्टोर्स को हटाना पड़ा. पुलिस ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है.

लखनऊ. संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद क्षेत्र में सोमवार को वायुसेना के किसी विमान के ईंधन टैंक जैसी दिखने वाली चीज मिलने से सनसनी फैल गयी. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय वायु सेना ने पुष्टि की है कि ईंधन टैंक उसके एक लड़ाकू विमान के थे, जो एक प्रशिक्षण मिशन के लिए उड़ाया गया था. भारतीय वायु सेना (IAF) के अनुसार, फाइटर जेट में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण बाहरी स्टोर्स को हटाना पड़ा.

क्‍या कार्रवाई होगी यह वायुसेना को ही तय करना है : एसपी

एनआई ने आईएएफ के हवाले से बताया कि “गोरखपुर से एक प्रशिक्षण मिशन के लिए एक लड़ाकू विमान उड़ाया गया था। विमान में तकनीकी खराबी आ गई जिसके कारण बाहरी सामान को उतारना पड़ा। इस प्रक्रिया में जीवन या संपत्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ”. पुलिस अधीक्षक सत्‍यजीत गुप्‍ता ने बताया कि खलीलाबाद थाना क्षेत्र के बंजरिया बालुशासन गांव में एक खेत में वायुसेना के विमान के ईंधन की टंकी जैसी दिखने वाली दो चीजें गिरी हैं. उन्होंने कहा कि इस बारे में वायुसेना से संपर्क किया गया है और उसकी एक टीम जल्‍द ही मौके पर पहुंचने वाली है. उन्होंने कहा कि आगे क्‍या कार्रवाई होगी यह वायुसेना को ही तय करना है.

Also Read: Explainaer : इन 5 सवालों से समझें ज्ञानवापी मस्जिद विवाद और सर्वेक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मायने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें