26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2 के ये हैं टॉप 3 फाइनलिस्ट, लिस्ट में मनीषा रानी और एल्विश यादव का नहीं है नाम

बिग बॉस ओटीटी 2 के सभी एपिसोड्स काफी मजेदार हो रहे हैं. बीते दिनों नॉमिनेशनल टास्क हुआ, जिसमें आशिका भाटिया और मनीषा रानी का नाम शामिल है. अब फलक नाज ने खुलासा किया है कि कौन टॉप 3 फाइनलिस्ट होंगे.

बिग बॉस ओटीटी 2 शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. हर एपिसोड में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. बस दो हफ्ते के बाद दर्शकों को शो का विनर मिल जाएगा. अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जिया शंकर, बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव, आशिका भाटिया, जद हदीद ट्रॉफी जीतने की दौड़ में हैं. फलक नाज इस वीकेंड का वार में शो से बाहर हो गईं. फलक शो के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक थी. हालांकि जनता ने उन्हें बॉटम 3 में रखा और बाद में घरवालों की वोटिंग के हिसाब से सभी ने उन्हें वोट आउट कर दिया. अब फलक नाज ने टॉप 3 फाइनलिस्ट के नाम का खुलासा किया है.

फलक नाज ने बताया टॉप 2 फाइनलिस्ट

फलक नाज ने बॉलीवुडलाइफ से बिग बॉस ओटीटी 2 के अपने टॉप 3 प्रतियोगियों के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “मेरे टॉप 3 वास्तव में स्पष्ट हैं. दरअसल, मैं चार का नाम भी बता सकता हूं. अब, मैं जिया शंकर, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट और यहां तक​कि अभिषेक मल्हान को भी देखना चाहती हूं. ये चारों मेरे लिए मजबूत हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शो छोड़ने के बाद अविनाश मजबूत गेम खेलेंगे.

फलक नाज बोली- अविनाश सचदेव खेलेगा और मजबूत

फलक नाज ने कहा, ”अब, मेरे जाने के बाद, मुझे लगता है कि अविनाश और मजबूत हो जाएगा. मैंने देखा कि मेरे जाने के बाद हुई कुछ बातें अविनाश को पसंद नहीं आईं. मैंने उन्हें यह कहते हुए सुना कि फलक को कम वोटों के कारण बाहर नहीं किया गया, बल्कि घर के सदस्यों ने उन्हें बाहर कर दिया. अगर वोटिंग की वजह से मैं बाहर हो जाती तो सलमान खान इसका जिक्र जरूर करते, लेकिन उन्होंने कहा कि ये फैसला घरवालों ने लिया और बिग बॉस ऐसा नहीं चाहते थे. अब मुझे उम्मीद है कि अविनाश अच्छा खेलेगा और मुझे उम्मीद है कि वह मजबूत रहेगा.”

Also Read: Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों से ज्यादा, KRK ने बताया सनी देओल की फिल्म फ्लॉप होगी या फिर रचेगी इतिहास

फलक नाज ने अविनाश सचदेव और शफाक नाज के रिश्ते पर कही ये बात

फलक नाज से ये पूछा गया कि अविनाश सचदेव और उनकी बहन शफाक नाज के रिश्ते की अफवाह के बारे में आपका क्या ख्याल है. उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, हम उस स्तर पर हैं, जहां हम आराम और समझदारी के साथ चीजों को संभाल सकते हैं, अगर ऐसा हुआ तो मैं उनके साथ शांति से बात करना चाहूंगी, मुझे नहीं लगता कि अब इसका कोई मतलब है, क्योंकि यह अब एक पुरानी कहानी है, इसके अफवाह होने की भी संभावना है. इसलिए मैं किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहता और एक बार जब हम बात करेंगे तो मुझे यकीन है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा.”

घर से बेघर होने पर क्या बोली फलक नाज

फलक नाज ने कहा, मैं खुश हूं क्योंकि वोटों की गिनती नहीं हुई और मैं अपने सह-प्रतियोगियों के कारण बाहर हूं. यह मेरे लिए चौंकाने वाली बात है कि मुझे घर से बाहर निकाल दिया गया.’ यहां तक​ कि सलमान खान सर ने भी कहा कि वे (दर्शक) नहीं चाहते कि वह वहां से जाए, लेकिन घरवाले ऐसा चाहते हैं. ईमानदारी से कहूं तो, जब प्रतियोगियों ने मेरा नाम लिया तो मुझे कोई झटका नहीं लगा. दरअसल, उनसे यही उम्मीद थी, क्योंकि मैं उनके लिए आसान निशाना था. मुझे लगता है कि मैं सबसे मजबूत था और इसीलिए उन्हें मुझसे दिक्कत हुई. अभिषेक मल्हान ने इन शब्दों का इस्तेमाल किया, ‘वो मजबूत दावेदार है.’ ‘वो गेम खेल रहे थे और मैं जिंदगी जी रही थी बिग बॉस में.’

Also Read: Gadar 2 और OMG 2 के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर सनी देओल का आया रिएक्शन, कहा- जिस चीज की बराबरी नहीं…

बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में

बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रीमियर 17 जून को जियो सिनेमा पर हुआ और सप्ताह के दिनों में रात 9 बजे 24 घंटे की लाइव स्ट्रीमिंग के साथ प्रसारित होगा. वीकेंड के दौरान, सलमान खान आते हैं और वह कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं. फिलहाल घर में पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, मनीषा रानी, जद हदीद, एल्विश यादव और आशिका भाटिया हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें