19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

World Cup 2023: क्रिकेट विश्वकप के मैचों की मेजबानी को तैयार लखनऊ, इकाना को परखेगी आईसीसी टीम

World Cup 2023: क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों की मेजबानी हासिल करने वाले इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तैयारियों का जायजा लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल और बीसीसीआई की टीमें चार अगस्त को लखनऊ आएंगी. उधर , इकाना स्टेडियम मैचों को लेकर तैयारियां करने में पहले से ही जुटा हुआ है.

World Cup 2023: लखनऊ, क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों की मेजबानी हासिल करने वाले इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तैयारियों का जायजा लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल और बीसीसीआई की टीमें चार अगस्त को लखनऊ आएंगी. उधर , इकाना स्टेडियम मैचों को लेकर तैयारियां करने में पहले से ही जुटा हुआ है. लखनऊ में पहली बार विश्वकप के मैच होंगे. आईसीसी ने इकाना स्टेडियम की सुविधाओं को देखते हुए पांच मैचों की मेजबानी सौंपी है विश्वकप के इतने मैच पहली बार उत्तर प्रदेश के खाते में आएं हैं. विश्वकप के मैचों की मेजबानी मिलना पहले से ही तय था. यही कारण था कि मई में आईपीएल के मैच खत्म होते ही इकाना स्टेडियम ने विश्वकप के मैचों की मेजबानी के लिए तैयारियां शुरू कर दी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें