25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर कार ही नहीं बाइक पर भी देना होगा टोल टैक्स

UP News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर टोल टैक्स का उद्घाटन 26 जुलाई को यूपीडा के सीईओ के द्वारा कर दिया गया है. अब इस एक्सप्रेसवे से गुजरने के लिए आपको टोल टैक्स की कीमतें अदा करनी होंगी. हल्के वाहनों से लेकर भारी वाहनों के लिए 600 रुपए से लेकर 3900 रुपए के बीच टोल टैक्स तय किया गया है.

Bundelkhand Expressway News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर टोल टैक्स का उद्घाटन 26 जुलाई को यूपीडा के सीईओ के द्वारा कर दिया गया है. अब इस एक्सप्रेसवे से गुजरने के लिए आपको टोल टैक्स की कीमतें अदा करनी होंगी. हल्के वाहनों से लेकर भारी वाहनों के लिए 600 रुपए से लेकर 3900 रुपए के बीच टोल टैक्स तय किया गया है. इतना ही नहीं अब बाइक से सफर करने वालों को भी 1 रुपए प्रति किलोमीटर के हिसाब से टोल टैक्स देना होगा. दरअसल, 296 किमी लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन 16 जुलाई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालौन के कैथेरी गांव से किया था. पिछ्ले 1 साल से इस एक्सप्रेस वे पर लोगों ने मुफ्त सफर का आनंद लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें