30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की कार से एक्सीडेंट के बाद अभिनव की हो जाएगी मौत, कैसे जी पाएगी अक्षरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है का अपकमिंग ट्रैक में हम देखेंगे कि अभीर बिड़ला हाउस से गायब है. अक्षरा की हालत ठीक नहीं है. वहीं अभिमन्यु की गाड़ी से अभिनव का एक्सीडेंट हो जाएगा, जिसके बाद उसकी मौत हो जाएगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक इन-दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इसलिए तो टीआरपी चार्ट में सीरियल दूसरे नंबर पर अपनी पकड़ मजबूत रखे हुए है. लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि अक्षरा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसने अपने चारों ओर अभीर की कल्पना की. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि अभीर घर से गायब है. हर कोई उसे चारों ओर ढूंढता है. बाद में, हम शिफाली को शिवू को डांटते हुए देखते हैं, क्योंकि उसे लगता है कि शिवू ने उसे कुछ कहा है.

मुसीबत में फंस जाएगा अभीर, अब क्या करेगी अक्षरा

अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) रूही से अभीर के बारे में पूछता है, लेकिन वह उसे बता नहीं पाती है. बाद में, हम देखते हैं कि कैब ड्राइवर अभीर से पूछता है कि वह कहां जाना चाहता है, लेकिन दुर्भाग्य से, अभीर किसी और जगह पहुंच जाता है. बाद में, हम एक बार फिर देखते हैं कि स्ट्रोम लगातार आगे बढ़ रहा है. और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) का मानना है कि अभीर ठीक नहीं है, और वह अभिनव (जय सोनी) के लिए लड़ेगी, क्योंकि उसे अभीर से बात करनी है. उधर, अभीर भी ट्रक में सो रहा होता है और उनके साथ चला जाता है. आखिरकार, हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि क्या अभीर अपनी मां से मिलेगा? देखते हैं आगे क्या होता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक में, हम देख सकते हैं कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) पुलिस स्टेशन में अभीर के लापता होने की रिपोर्ट करता है. पुलिस ने उसे बताया कि अपहरणकर्ता ने उन्हें नहीं बुलाया है, जिसका मतलब है कि अभीर अपनी मर्जी से जा रहा है. हो सकता है ये देखकर रूही परेशान हो जाए और आरोही को बताए कि अभीर अक्षरा और अभिनव से मिलने कसौली जा रहा है. हम देख सकते हैं कि अभिमन्यु अपनी कार की ओर दौड़ा और कसौली की ओर चला गया. उधर, अभिनव भी अभीर से मिलने उदयपुर आता है. हमें ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करना होगा. क्या अभिनव का सफर आखिरी होगा? हो सकता है कि अभिमन्यु की कार अभिनव (जय सोनी) को लगी हो और उसकी मौत हो गई हो. खैर ये रिश्ता क्या कहलाता है का आने वाला ट्रैक काफी इमोशनल होने वाला है, क्योंकि दर्शक सोच भी नहीं सकते कि अक्षरा (प्रणाली राठौड़) अभिनव के बिना कैसे रहेगी.

अभिनव की हो जाएगी मौत

ये रिश्ता क्या कहलाता है, टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चलने वाले शो में से एक है, क्योंकि यह पहला शो है, जिसने अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं. लेटेस्ट ट्रैक काफी भावनात्मक होने वाला है, क्योंकि दर्शकों को कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे. सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के फाइनल ट्रैक में हमें दिलचस्प और बेहद इमोशनल ट्रैक देखने को मिल सकता है. क्योंकि जल्द ही हम अभिनव को मरते हुए देख सकते हैं, और उनकी इच्छा थी कि अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ आएं, क्या अक्षरा कभी अभिमन्यु को माफ कर देगी और अभिनव के प्यार को भूल जाएगी? आइए इंतजार करें कि क्या ट्विस्ट आएगा और क्या होगा.

मां अक्षरा से मिलने के लिए घर से भागा अभीर

बीते एपसोड में हमने देखा कि आखिरकार अभिमन्यु को एहसास होता है कि अभीर और अक्षरा को एक-दूसरे की जरूरत है. मंजरी (अमी त्रिवेदी) को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि अक्षरा (प्रणाली राठौड़) को सच में बुखार है. बाद में, हम देखते हैं कि अभीर को सच्चाई पता चलती है, उसकी मां ठीक नहीं है. वह बहुत रोता है, रूही की मदद लेता है और बिड़ला हाउस से भागने का फैसला करता है. खैर, हम देखते हैं कि अभीर अपना बैग पैक करता है और आधी रात को बिड़ला हाउस छोड़ देता है. अगली सुबह, अभिमन्यु अभिर को फोन करता है. उसे पता चलता है कि अभीर गायब है, दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) पुलिस स्टेशन में अभीर के लापता होने की शिकायत करता है, और वह उसकी मां को चेतावनी भी देता है कि अगर अभीर को कुछ भी हुआ तो वह उसे कभी माफ नहीं करेगा.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटे अभीर की हालत देख बेबस महसूस करेगा अभिमन्यु, अक्षरा लौट जाएगी कसौली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें