24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई

Gadar 2: सनी देओल की मच अवटेड फिल्म गदर 2, अगले ही महीने 11 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, फिल्म के निर्माता और निर्देशक अनिल शर्मा बड़ी बात कह दी.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 9

सनी देओल, अमीषा पटेल अनिल शर्मा की गदर 2 के साथ तारा सिंह और सकीना के रूप में लौटे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों ने काफी पसन्द किया. आगामी एक्शन ड्रामा 2001 की ब्लॉकबस्टर का सीक्वल है.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 10

गदर 2 की टीम ने कलाकारों और क्रू सदस्यों की मौजूदगी में मुंबई में ट्रेलर लॉन्च किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान, एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि क्या देओल का गाड़ी का पहिया उठाने का सीन या पिता और पुत्र का एक साथ दुश्मनों का सामना करना महाभारत की घटनाओं से इंस्पायर था.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 11

गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसपर कहा, कथा तो मैं रामायण, महाभारत से ही लेता हूं. पिछली फिल्म भी रामायण ही थी, राम को सीता को लेने के लिए लंका में आते थे. ये भी देखिये क्या होता है.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 12

कारगिल विजय दिवस के अवसर पर, अमीषा पटेल और सनी देओल अभिनीत गदर 2 का ट्रेलर जारी किया गया था. फिल्म में सनी, अमीषा के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा और लव सिन्हा जैसे कलाकार काम कर रहे है. गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 13

फिल्म गदर में लाहौर को दर्शाने वाले फिल्म के सभी सीन की शूटिंग लखनऊ, उत्तर प्रदेश में की गई थी. फिल्म का प्रसिद्ध सीन लखनऊ के ला मार्टिनियर बॉयज स्कूल में फिल्माया गया था. कुछ सीन लखनऊ के इकबाल मंजिल पैलेस में भी फिल्माए गए थे.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 14

कथित तौर पर, गदर इतिहास की एकमात्र फिल्म है जिसने विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए 10 करोड़ टिकट बेचे थे. दर्शकों की बढ़ती मांग के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में सुबह 6 बजे से शुरू हुई और आधी रात के आखिरी शो तक चली थी.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 15

गदर 2 के साथ फिल्म ओएमजी 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ओएमजी 2 में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम किरदार में है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है.

Undefined
Gadar 2 का क्या है रामायण-महाभारत से कनेक्शन? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताई पूरी सच्चाई 16

फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने जीते की भूमिका के लिए अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को कास्ट किया था. इसके बाद उत्कर्ष ने 2018 की फिल्म जीनियस में मुख्य भूमिका में अपनी शुरुआत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें