26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में स्टंटबाजी पर नहीं लग रहा लगाम, दीघा-एम्स एलिवेटेड रोड पर बाइकर्स की करतूत ने ली दो लोगों की जान

पटना में स्टंटबाजी पर ब्रेक नहीं लग रहा है. दीघा-एम्स एलिवेटेड रोड पर बाइकर्स की करतूत ने दो लोगों की जान ले ली. एक मृतक दुकानदार का बेटा है जबकि दूसरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है. स्टंटबाजों की वजह से लोग बेवजह अपनी जान गंवा रहे हैं.

पटना के दीघा-एम्स ऐलिवेटेड रोड पर गुरुवार की शाम हादसे में एक की मौत हो गयी थी, जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी. वहीं, इस हादसे में घायल युवक ने एम्स में इलाज के क्रम में शुक्रवार की सुबह दम तोड़ दिया. हादसे का मुख्य कारण तीन बाइकर्स थे, जो गुरुवार की शाम चार बजे से रात आठ बजे तक तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहे थे. इनके कारण दो लोगों की मौत हो गयी.

पटना एम्स में तोड़ा दम

पटना एम्स में जिस घायल युवक ने दम तोड़ा, उसकी शिनाख्त एम्स के सामने मेडिकल दुकान चलाने वाले दिनेश प्रसाद के बेटे साहिल के रूप में हुई. उसकी मौत की खबर मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. साहिल के पिता दिनेश प्रसाद कंकड़बाग के चित्रगुप्त नगर इलाके में रहते हैं. साहिल दुकान से गाविंद मित्रा रोड दवा लाने के लिए बाइक से गया और वह ऐलिवेटेड रोड होकर दुकान लौट रहा था. इसी बीच तीन बाइक रेसर के कारण वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

स्टंटबाजी के दौरान बुजुर्ग की गयी जान

इसी रोड पर स्टंटबाजी के दौरान एक 60 साल के व्यक्ति भी साहिल के साथ दुर्घटना का शिकार हो गये थे. ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज, सगुना मोड़ अमरनाथ चौहान ने बताया कि एम्स एलिवेटेड रोड पर दुर्घटना में देर रात करीब 60 वर्षीय अज्ञात शख्स की मौत हो गयी थी, जिसकी पहचान अब तक नहीं हो पायी है, जबकि घायल युवक ने सुबह में एम्स में दम तोड़ दिया.

Also Read: सृजन घोटाला: जयश्री ठाकुर के पूरे परिवार की संपत्ति होगी जब्त, जानिए तत्कालीन ADM पर क्या हैं आरोप..
तेज रफ्तार में रेस कर रहे थे तीन युवक

मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि तीन युवक चार बजे शाम से ही तेज रफ्तार में रेस कर रहे थे. इनकी रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक चलाने वाले आम लोग डर जा रहे थे. लोगों ने बताया कि पुलिस बाइकर्स पर लगाम लगाने के प्रति सक्रिय नहीं है, जिससे बराबर हादसे हो रहे हैं.

स्टंटबाजों की चपेट में आकर एक की हो चुकी थी मौत

बता दें कि पिछले दिनों एम्स दीघा एलिवेटेड रोड पर ही देर रात को बाइक पर सवार दो युवक हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. एक युवक की मौत हो गयी थी. रूपसपुर थाना क्षेत्र में स्टंटबाजी करने के दौरान ये हादसा हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें