22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sanjay Dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम

HAPPY BIRTHDAY SANJAY DUTT: संजय दत्त ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. उनकी यात्रा 1981 में फिल्म रॉकी से शुरू हुई और वहां से उन्होंने खलनायक और सड़क जैसी फिल्मों में काम किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है. इसमें एक नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का भी है.

Undefined
Sanjay dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम 8

संजय दत्त आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपने शानदार करियर के दौरान, संजय ने कई प्रदर्शनों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई है, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. इसमें ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल है, जिसमें सड़क, खलनायक, साजन जैसी मूवीज शामिल है.

Undefined
Sanjay dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम 9

संजय दत्त की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है. इसमें एक नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का भी है.

Undefined
Sanjay dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम 10

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्होंने पहली बार ऐश्वर्या राय को देखा था तो उनकी नजर उनसे नहीं हटी थी. एक्टर ने पहली बार एक्ट्रेस को एक कोल्डड्रिंक के ब्रांड के ऐड में देखा था.

Undefined
Sanjay dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम 11

ऐसा हुआ कि 1993 में जब ऐश्वर्या और संजय पहली बार एक मैगजीन फोटोशूट के लिए मिले थे, तब उनकी मुलाकात हुई थी.उन्होंने फिल्मों में प्रवेश नहीं किया था. हालांकि, संजय ने एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहकर मॉडलिंग में अपना करियर जारी रखने की सलाह दी थी.

Undefined
Sanjay dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम 12

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में उसपर बात करते हुए कहा था, “वह खूबसूरत महिला कौन है!” और ऐश अपनी तारीफ से शरमा गईं. संजू ने इसी इंटरव्यू में ऐश्वर्या को अपने मॉडलिंग करियर में बने रहने और फिल्म इंडस्ट्री में न आने की सलाह भी दी थी. ऐश्वर्या की मासूमियत के बारे में बात करते हुए कहा था कि, उस समय उनके पास जो मनमोहक सुंदरता थी, वह फिल्मी दुनिया की मांगों और चुनौतियों के कारण फीकी पड़ जाएगी, जिन्हें संभालना आसान नहीं है.

Undefined
Sanjay dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम 13

संजय दत्त और ऐश्वर्या राय ने साथ में फिल्मों में काम किया है, जिसमें शब्द, हम किसी से कम नहीं शामिल है. हालांकि ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हुआ है. पिछली बार वो मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेलवन में नजर आई थी.

Undefined
Sanjay dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम 14

संजय दत्त की आगामी परियोजनाओं में लियो, बाप, जवान, द गुड महाराजा, घुड़चड़ी जैसी फिल्में है. हालांकि पिछली बार वो रणबीर कपूर के साथ शमशेरा में नजर आए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें