29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Bhakti Song: शिव भक्ति में लीन खेसरी लाल यादव, हिरउआ बम गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Sawan 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन के महीने में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं. इस इंडस्ट्री में भक्ति गाने खूब बनाए जाता है. भक्ति गानों को पसंद भी किया जाता है. भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार्स लगातार सावन के गाने रिलीज कर रहे हैं.

Sawan 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन के महीने में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं. इस इंडस्ट्री में भक्ति गाने खूब बनाए जाता है. भक्ति गानों को पसंद भी किया जाता है. भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार्स लगातार सावन के गाने रिलीज कर रहे हैं. फिलहाल, सावन का महीना चल रहा है और शिव भक्त कांवड़ लेकर महादेव की आराधाना करने शिवालय जा रहे हैं. इन सबके बीच खेसारी लाल यादव का एक और बोलबम सांग रिलीज हो गया है. इस गाने को भोले के भक्त खूब पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना हिरउआ बम है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर दिखाई देते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार का ये रूप देखकर आप महादेव की भक्ति में लीन हो जाएंगे. इस सावन गीत को खेसारी लाल यादव ने शिल्फी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को यूट्यूब पर 27 जुलाई, 2023 को अपलोड किया गया था. अबतक लाखों बार देखा जा चुका हैं. गाने के लिरिक्स मुकेश यादव ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक विकास ने दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें