27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची में खुला नया मॉल, लोग एक ही छत के नीचे उठा सकेंगे कई चीजों का लुत्फ, प्रवेश करने पर ही होगा अलग अनुभव

मॉल ऑफ रांची के प्रवक्ता नीतीश अग्रवाल ने कहा कि लोगों को शहर छोड़े बिना प्रीमियम खरीदारी का मौका मिलेगा. मॉल में 60 प्रतिशत हिस्सा मनोरंजन और आराम कार्यक्रमों के लिए खास तरीके से बनाया गया है

रांची के लोगों का इंतजार खत्म हुआ. शनिवार को रातू रोड में आकाशवाणी के सामने मॉल ऑफ रांची का उदघाटन किया गया. इसके साथ ही मॉल में लोग पहुंचने लगे. लोग काफी खुश नजर आये. यह मॉल 2.5 लाख स्क्वायर फीट में बना है. खास बात यह है कि इस मॉल में एक ही छत के नीचे खरीदारी, मनोरंजन और खाने का आनंद ले सकेंगे.

यहां पर बड़े ब्रांड के शोरूम के अलावा मॉडर्न गेम जोन, फूड जोन, मल्टीप्लेक्स सिनेमा स्क्रीन, लाइफस्टाइल, फैशन शॉप आदि उपलब्ध है. मॉल ऑफ रांची के प्रवक्ता नीतीश अग्रवाल ने कहा कि लोगों को शहर छोड़े बिना प्रीमियम खरीदारी का मौका मिलेगा. मॉल में 60 प्रतिशत हिस्सा मनोरंजन और आराम कार्यक्रमों के लिए खास तरीके से बनाया गया है.

अलग अनुभव मिलेगा :

मॉल में खरीदारी का अलग अनुभव मिलेगा. साथ ही आप अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ मजेदार एडवेंचर के लिए पहुंच सकते हैं. नये मल्टीप्लेक्स में बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देख सकेंगे. लोगों के मनोरंजन के लिए इंडोर मनोरंजन केंद्र भी है. प्रवक्ता श्री अग्रवाल ने कहा कि हमारा वादा है कि हम आनेवाले लोगों को बेहतर अनुभव देंगे. मॉल ऑफ रांची के उद्घाटन से शहर में एक नयी खुशी दिख रही है.

विश्व स्तरीय सुविधाओं, विविध खरीदारी के विकल्पों और अनेक मनोरंजन विकल्पों के साथ यह मॉल आने वाले लोगों के लिए एक लोकप्रिय स्थान बनने के लिए तैयार है. यहां पर बच्चों से लेकर बुजुर्ग और युवक-युवतियों की सुविधाओं और मनोरंजन का पूरा ध्यान रखा गया है. लोगों को पार्किंग की समस्या न हो, इसके लिए पार्किंग का विशेष प्रबंध किया गया है.

लोगों की हर जरूरत का रखा गया है ख्याल

श्री अग्रवाल ने कहा कि मॉल ऑफ रांची लोगों की हर जरूरत और पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. लोगों को फैशनेबल कपड़े, जूते, इलेक्ट्रॉनिक्स, घर की सामग्री सहित कई सामान मिलेंगे. खाने के शौकीनों के लिए कई ब्रांड हैं, जो लोगों को काफी पसंद आयेंगे. स्थानीय विशेषताओं से लेकर अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का आनंद लोग उठा सकते हैं. लिफ्ट और एक्सीलेटर की सुविधा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें