27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

18 साल बाद अलग हो रही फरदीन खान-नताशा की राहें, कपल ले रहे तलाक! कभी फ्लाइट में किया था प्रपोज

फरदीन खान और नताशा माधवानी ने साल 2005 में शादी की थी. उनकी मैरिड लाइफ मुश्किलों से गुजर रही है. दोनों का रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा. कपल ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब है. हालांकि पिछले दिनों फरदीन ने फोटोशूट शेयर किया था, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस चौंक गए थे. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विस्फोट’ को लेकर सुर्खियों में है. इस मूवी के जरिए वो 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है. इस बीच खबर आ रही है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही है. कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है और वो तलाक लेने वाले है.

फरदीन खान और नताशा माधवानी ले रहे तलाक

दरअसल, फरदीन खान और नताशा माधवानी ने साल 2005 में शादी की थी. उनकी मैरिड लाइफ मुश्किलों से गुजर रही है. दोनों का रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो कपल ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. वे एक साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो मुंबई में फरदीन अपनी मां के साथ रह रहे है. उनकी पत्नी बच्चों के साथ लंदन में रह रही है. शादी के 18 साल बाद कपल अलग होने जा रहे है. हालांकि इस बारे में दोनों ने किसी भी तरह की कोई बात अभी तक नहीं कही है.

दोनों ने अलग होने का लिया फैसला

एक सूत्र ने कहा है, “दोनों को अलग-अलग रहना एक साल से भी अधिक समय हो गया है. दोनों के बीच समस्याएं पैदा हो गईं. जब वे परिस्थितियों से निपटने में असमर्थ थे, तो उन्होंने एक-दूसरे की भलाई के लिए अलग-अलग जाने का फैसला किया.” बता दें कि फरदीन खान और नताशा दो बच्चों के माता-पिता है. उनकी बेटी का नाम डियानी है और बेटे का नाम अजरियस है. एक्टर अक्सर अपने बच्चों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर तसवीरें और वीडियोज शेयर करते रहते है.

नताशा को फ्लाइट में फरदीन ने किया था प्रपोज

फरदीन खान ने प्रेम अगन से बॉलीवुड में प्रवेश किया, जिससे उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेब्यू का पुरस्कार मिला. चॉकलेट बॉय ने 90 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में फिल्म उद्योग में तूफान ला दिया. उनके और नताशा की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो ऐसा माना जाता है कि फरदीन ने एक फ्लाइट में नताशा को प्रपोज किया था. दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. 13 दिसंबर 2005 को मुंबई में एक संगीत समारोह और उसके बाद उनकी शादी हो गई.

Also Read: Sonu Sood: सिर्फ 5 हजार रुपये लेकर मुंबई आए थे सोनू सूद, आज इतने करोड़ प्रॉपर्टी के हैं मालिक

फरदीन खान ‘विस्फोट’ में आएंगे नजर

बता दें कि फरदीन खान लोकप्रिय अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे है. फरदीन ने हे बेबी, भूत और अन्य फिल्मों में अभिनय किया. आखिरी बार उन्हें फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था, जो साल 2010 में आई थी. अब वो थ्रिलर फिल्म विस्फोट के साथ फिल्म उद्योग में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मैं ‘विस्फोट’ को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मेरे प्रिय मित्र संजय गुप्ता, जिनके साथ मैंने पहले काम किया है, इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और कूकी गुलाटी, जिनके साथ मैंने पहले एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है, इसका निर्देशन कर रहे हैं.

Also Read: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया-रणवीर की फिल्म मचा रही धूम, दूसरे दिन की कमाई देख फटी रह जाएंगी आंखें

‘विस्फोट’ को लेकर फरदीन खान ने कही ये बात

फिल्म ‘विस्फोट’ की कहानी फरदीन खान के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक पायलट के बेटे का अपहरण कर लेता है, जिसका किरदार रितेश देशमुख ने निभाया है. फिल्म का विवरण साझा करते हुए, फरदीन ने कहा था, “यह फिल्म वेनेज़ुएला फिल्म ‘रॉक पेपर सिज़र्स’ का हिंदी रीमेक है. मैंने पहले इस तरह की भूमिका का प्रयास नहीं किया है. यह 24 घंटे में बताई गई कहानी है इसलिए यह एक तेज़ गति वाली क्राइम थ्रिलर है. मैं इसके जल्द ही सामने आने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.”

Also Read: इन 5 वेब सीरीज को देखकर आप हो जाएंगे इमोशनल, आंखें हो जाएंगी नम, कहानी दिल को छू जाएगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें