25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के इन 2 स्टार्स पर कसा तंज, कहा- धर्म का मुख्य उद्देश्य…

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कंगना ने कुछ देर पहले अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा कि, फिल्म माफिया हमेशा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है. साथ ही कहा कि, वे नकली बल्क टिकट खरीदते हैं और कलेक्शन में हेरफेर करते हैं, साथ ही इसे अनुचित अनुपात में बढ़ाते हैं. वे भी जासूसी करते है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में है, जो इस साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. कंगना फिल्मों के अलावा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. उन्होंने कई बार अपने बयानों के लिए आलोचना भी झेली है. इस बीच उन्होंने बिना नाम लिए बॉलीवुड के दो स्टार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, ”धर्म का मुख्य उद्देश्य अधर्म का नाश करना है….यही तो श्री कृष्ण ने गीता में कहा है.”

कंगना रनौत ने फिल्म माफिया को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कंगना ने कुछ देर पहले अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा कि, “फिल्म माफिया हमेशा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है, इस सुपरस्टार ने बाद में दावा किया कि मैं उनकी नकली को डेट कर रही थी. वह मुझसे चैट करने के लिए अलग-अलग नंबर और अकाउंट का इस्तेमाल करता था, उसने मेरा अकाउंट भी हैक कर लिया था और अस्पष्ट तरीके से काम करता था. मुझे लगा कि वह तलाक से गुजर रहा है, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि इसकी अस्पष्ट व्यवहार से कोई लेना-देना नहीं था…”

Undefined
कंगना रनौत ने बॉलीवुड के इन 2 स्टार्स पर कसा तंज, कहा- धर्म का मुख्य उद्देश्य... 2

वे नकली बल्क टिकट खरीदते हैं…

कंगना रनौत ने आगे कहा, “वे नकली बल्क टिकट खरीदते हैं और कलेक्शन में हेरफेर करते हैं, साथ ही इसे अनुचित अनुपात में बढ़ाते हैं. वे भी जासूसी करते हैं और व्हाट्सएप डेटा खरीदते हैं. मैं हमेशा अपने अनुबंधों और निजी जीवन के बारे में जानकारी का शोषण होते देखती हूं. ये सिर्फ प्रतिभाहीन बेवकूफ लोग नहीं हैं. उनके पास आपराधिक प्रवृत्तियां हैं. बहुत डरावना … @cybercrimehelp.mumbai कृपया कार्रवाई करें.”

कंगना रनौत बोली- एक और सुपरस्टार जो…

कंगना रनौत सिर्फ यहीं नहीं रूकती. एक्ट्रेस इसके बाद एक और पोस्ट में रणबीर कपूर का नाम लिए बिना तंज कसा. उन्होंने कहा कि, “एक और सुपरस्टार जो कि एक महिला-प्रेमी के रूप में जाना जाता है, मेरे घर पर आया और मुझसे डेट करने की भीख मांगी, लेकिन गुप्त रूप से मुझसे मिलने लगा. जब मैंने इस अस्पष्ट व्यवहार पर सवाल उठाया तो उसने कहा कि वह एक पापा की परी को डेट करने के लिए एक ट्राइलॉजी प्राप्त कर रहा था जिससे वह प्यार नहीं करता था.

Also Read: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में शबाना आजमी को किस करने पर धर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रोमांस की कोई…

धर्म का मुख्य उद्देश्य…

आगे कंगना ने कहा, मैं इस बात से सहमत नहीं थी और मैंने इस तरह के किसी भी स्थिति को अस्वीकार कर दिया. उसने भी विभिन्न नंबरों और खातों से मुझसे संपर्क करना शुरू कर दिया जब तक कि मैंने सभी को ब्लॉक नहीं कर दिया और फिर मुझे लगा कि उसने मेरे सभी उपकरणों को हैक कर लिया है. उसने यह भी कहा कि उसकी शादी नकली थी और बच्चा फिल्म को बढ़ावा देने का एक तरीका था. मैं इस बात से बहुत ही निराश थी. मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकती कि कोई भी व्यक्ति इतना नैतिक रूप से भ्रष्ट हो सकता है. वे इंसान नहीं हैं, वे राक्षस हैं. इसलिए मैं उन्हें नष्ट करने के लिए दृढ़-संकल्पित हूं. धर्म का मुख्य उद्देश्य अधर्म को नष्ट करना है. यही श्री कृष्ण ने गीता में कहा है.”

Also Read: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया-रणवीर की फिल्म मचा रही धूम, दूसरे दिन की कमाई देख फटी रह जाएंगी आंखें

फिल्म चंद्रमुखी 2 कब होगी रिलीज?

कंगना रनौत ने कुछ समय पहले अपने फिल्म चंद्रमुखी 2 के रिलीज डेट के बारे में बताया था. एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें राघव लॉरेंस इंटेंस लुक में नजर आए थे. वो एक दरवाजे के छेद से देखते हुए दिखे थे. कंगना ने पुष्टि की कि चंद्रमुखी इस गणेश चतुर्थी पर वापस आ रही है. ये 19 सितंबर रिलीज होगी. पी वासु द्वारा निर्देशित, चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी. चंद्रमुखी 2 में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी. फिल्म में कंगना के साथ तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभाएंगे. लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Also Read: August OTT Release: अगस्त में ओटीटी पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, एक के बाद एक रिलीज होगी ये वेब सीरीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें