30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीर को बचाने के चक्कर में अभिनव की होगी मौत, कभी अभिमनयू को अपना पाएगी अक्षरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड्स में हम देखते हैं कि अक्षरा उदयपुर आती हैं और अपने बेटे अभीर से मिलने की जिद्द करती हैं. जिसके बाद उन्हें पता चलता है कि उनका बेटा गायब है. बाद में अभिमनयू और अभिनव उसे खोचने जाते हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड्स में इन-दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. प्रणाली ठाकुर और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में हर देखते हैं कि आरोही और शिफाली अभिमन्यु को समझाने की कोशिश करती हैं कि उन्हें अक्षरा को अभीर के लापता होने के बारे में बताना चाहिए, लेकिन मंजरी (अमी त्रिवेदी) उन्हें रोक देती है. बाद में, हम देखते हैं कि मुस्कान और कायरव अभीर को अपने साथ ले जाने के लिए बिड़ला के घर आते हैं, लेकिन आखिरकार उन्हें पता चलता है कि अभीर गायब है और अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) से लड़ने लगते हैं.

बेटे के दुख से अक्षरा की तबीयत लगातार हो रही है खराब

दूसरी तरफ अक्षरा (प्रणाली राठौड़) की हालत बिगड़ती जा रही है. और उसे गहरा सदमा लगा है. उसे अनुभव हो रहा है कि अभीर के साथ कुछ हुआ है. दूसरी तरफ हम देखते हैं कि अभीर बहुत भूखा है, लेकिन उसके पास पैसे कम थे, इसलिए छोटे बच्चे ने कुछ नहीं खाया और अभीर ट्रक में ही सो जाता है. और उनके साथ चला जाता है. खैर, दर्शकों को अभीर के लिए काफी दुख हो रहा है. हमें ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करना होगा. क्या आभीर आखिरकार अपने माता-पिता तक पहुंच पाएगा? या फिर उसके साथ कुछ हो जाएगा. जिसके बाद अक्षरा और अभिमन्यू एक दूसरे से और भी ज्यादा नफरत करने लगेंगे. देखते हैं आगे क्या होता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि अक्षरा (प्रणाली राठौड़) अभीर के लिए बहुत चिंतित है और उदयपुर पहुंच गई है. आखिरकार उसे सच्चाई का पता चलता है कि उसका बच्चा गायब है और वह अभिमन्यु से सवाल करने लगी. एक बार फिर अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) अपनी जिम्मेदारी निभाने में विफल रहेगा. खैर, एक मां को अपने बच्चे का दर्द हमेशा महसूस होता है और अक्षरा को पहले से ही अहसास था कि अभीर को कुछ हो गया है. हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव (जय सोनी) अपने बच्चे को बचाने के लिए क्या करेंगे. खुद अभीर कसौली पहुंचेगा या सबको ढूढ़ने जाना होगा.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटे अभीर की हालत देख बेबस महसूस करेगा अभिमन्यु, अक्षरा लौट जाएगी कसौली

मुसीबत में फंस जाएगा अभीर, अब क्या करेगी अक्षरा

बीते एपिसोड में हमने देखा कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) रूही से अभीर के बारे में पूछता है, लेकिन वह उसे बता नहीं पाती है. बाद में, हम देखते हैं कि कैब ड्राइवर अभीर से पूछता है कि वह कहां जाना चाहता है, लेकिन दुर्भाग्य से, अभीर किसी और जगह पहुंच जाता है. बाद में, हम एक बार फिर देखते हैं कि स्ट्रोम लगातार आगे बढ़ रहा है. और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) का मानना है कि अभीर ठीक नहीं है, और वह अभिनव (जय सोनी) के लिए लड़ेगी, क्योंकि उसे अभीर से बात करनी है. उधर, अभीर भी ट्रक में सो रहा होता है और उनके साथ चला जाता है.

https://www.instagram.com/p/CvWDcbovNZY/

अभीर को बचाने के चक्कर में अभिनव की जाएगी जान

ये रिश्ता क्या कहलाता है के फ्यूचर ट्रैक में, हम एक दिलचस्प ट्रैक देख सकते हैं, जहां यह कहना संभव हो सकता है कि गुंडों द्वारा अभीर का अपहरण कर लिया जाएगा और उनके दोनों पिता उसे बचाने के लिए प्रयास करेंगे. हालांकि अभिनव अपने बेटे को बचाने में कामयाब हो जाता है. ट्विस्ट ये भी हो सकता है कि अभीर को बचाने के चक्कर में अभिनव की मौत हो जाएगी. ये एपिसोड देखने के लिए आपको इंतजार करना होगा. ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चलने वाले शो में से एक है. ये शो अपना लंबा सफर पूरा कर चुका है और दर्शक इस शो के किरदारों को अपना बेशुमार प्यार देते हैं. शो में कई सारे जेनरेशन गैप आये, लेकिन ऑडियंस का प्यार सीरियल के लिए कभी कम नहीं हुआ. आज भी दर्शक उतने ही चाव से शो को देखते हैं और यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में ये टॉप 3 में अपनी जगह बनाये रखता है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की कार से एक्सीडेंट के बाद अभिनव की हो जाएगी मौत, कैसे जी पाएगी अक्षरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें