28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Reliance Jio के सस्ते लैपटॉप में ये खूबियां हैं खास, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें

jiobook 2023 launch price features specifications photos availability - रिलायंस जियो के लेटेस्ट लैपटॉप जियो बुक को रिलायंस डिजिटल स्टोर और अमेजन से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. जियो का यह बजट फ्रेंडली लैपटॉप 4G एनेबल है. इससे पहले कंपनी ने भारत में सस्ता 4G फीचर फोन JioBharat V2 को लॉन्च किया था.

Undefined
Reliance jio के सस्ते लैपटॉप में ये खूबियां हैं खास, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें 7

JioBook 2023 Price: देश के टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपना नया लैपटॉप लॉन्च किया है. JioBook को एक किफायती लैपटॉप के रूप में लॉन्च किया गया है. इसे भारत की पहली लर्निंग बुक के तौर पर पेश किया गया है.

Undefined
Reliance jio के सस्ते लैपटॉप में ये खूबियां हैं खास, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें 8

रिलायंस जियो के लेटेस्ट लैपटॉप जियो बुक को रिलायंस डिजिटल स्टोर और ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म अमेजन से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. जियो का यह बजट फ्रेंडली लैपटॉप 4G एनेबल है. इससे पहले कंपनी ने पिछले महीने भारत में सस्ता 4G फीचर फोन JioBharat V2 को लॉन्च किया था.

Undefined
Reliance jio के सस्ते लैपटॉप में ये खूबियां हैं खास, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें 9

रिलायंस जियो का नया JioBook लैपटॉप 11.6 इंच की HD स्क्रीन, 4GB RAM, 64GB स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है. JioBook Android 11 पर चलता है और इसमें JioOS ऑपरेटिंग सिस्टम है. JioBook में JioMeet, JioCloud, JioSecurity और JioMusic जैसे कई फीचर्स दिये गए हैं.

Undefined
Reliance jio के सस्ते लैपटॉप में ये खूबियां हैं खास, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें 10

JioBook उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो एक किफायती और अच्छे लैपटॉप की तलाश में हैं. जियो का नया, पावरफुल 4जी जियोबुक 16,499 में मिलेगा. यह भारत का पहला लर्निंग बुक है. जियोबुक 5 अगस्त 2023 से रिलायंस डिजिटल स्टोर और अमेजन से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है.

Undefined
Reliance jio के सस्ते लैपटॉप में ये खूबियां हैं खास, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें 11

रिलायंस का नया जियोबुक, हर उम्र के व्यक्ति के लिए बना है. यह लर्निंग बुक कई खूबियाें से लैस है. जियोबुक में एडवांस जियो ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम है. इसकी डिजाइन स्टाइलिश और फीचर्स कनेक्टेड हैं. जियोबुक हर उम्र के व्यक्ति के लिए सीखने का एक अलग अनुभव देगा.

Undefined
Reliance jio के सस्ते लैपटॉप में ये खूबियां हैं खास, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें 12

ऑनलाइन क्लास में हिस्सा लेना हो, कोडिंग सीखना हो या फिर कोई नया काम सीखना हो, जैसे योग स्टूडियो शुरू करना या फिर ऑनलाइन ट्रेडिंग, जियोबुक ऐसे कई काम करने में आपकी मदद कर सकता है. नया जियोबुक हर उम्र के व्यक्ति के लिए बना है, इसमें कई एडवांस फीचर हैं और कनेक्ट करने के कई तरीके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें