20.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Accident News: मुरादाबाद में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत, मासूम बच्चा खाई में गिरा

UP Accident News : मुरादाबाद में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला की ट्रक के चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला की गोद में लगा उसका एक साल का बच्चा रोड साइड खाई में जाकर गिर गया. ​

UP Accident News : यूपी के मुरादाबाद में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला सड़क पर गिरने के बाद ट्रक की चपेट में आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि महिला की गोद में लगा उसका एक साल का बच्चा और बाइक चला रहा पति ट्रक की टक्कर के बाद रोड साइड खाई में जाकर गिरे. ​

दरअसल​ मूंढापांडे के बरवाला खास निवासी मुस्तफा सऊदी अरब में फर्नीचर का काम करता है. दो माह पहले ही वो घर आया था. सोमवार की सुबह मुस्तफा अपनी सुसराल रामपुर जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के पसियापुरा घूमने गया था. शाम को करीब सात बजे वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ घर लौट रहा था. मुस्तफा की पत्नी शबीना (24 साल) अपने एक साल के बेटे अरसान को गोद में लेकर बाइक पर पीछे बैठी थी.

इसी दौरान मूंढापांडे क्षेत्र के दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर रामपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में शबीना की मौके पर मौत हो गई जबकि मुस्तफा और उसका बेटा अरसान झटककर सड़क किनारे गढ्ढे में जा गिरे. जिससे पिता पुत्र को चोट नहीं आई. एससो दीपक मलिक ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया. तहरीर के आधार पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है.

मुरादाबाद में रेल ट्रैक पर रील बनाते वक्त ट्रेन की चपेट में आया युवक

मुरादाबाद में दोस्तों संग रेल ट्रैक पर रील बना रहे एक ऑटो चालक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. हालांकि मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को उसके दोस्तों ने ट्रेन के आगे धक्का दिया है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन में जुटी है.

दरअसल, मझोला थाना क्षेत्र में भोला सिंह की मिलक के पास रविवार शाम यहां ट्रेन की चपेट में आकर टैंपो चालक (22साल) जीशान की मौत हो गई. उसके पिता ने आरोप लगाया कि उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे और मारपीट करने के बाद उन्होंने उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया. पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है.

पाकबड़ा के जुम्मेरात का बाजार निवासी राशिद का बेटा जीशान टैंपो चलाता था. पिता का कहना है कि रविवार दोपहर करीब 3 बजे उनके बेटे जीशान को पाकबड़ा निवासी उसके दो दोस्त मेला दिखाने की बात कहकर घर से बुलाकर ले गए थे. आरोप है कि ये दोनों दोस्त जीशान को मझोला थाना क्षेत्र के भोला सिंह की मिलक के पास स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे ले गए. यहां दोनों दोस्तों ने उसके साथ मारपीट की. इसी दौरान मुरादाबाद की ओर से ट्रेन आई तो जीशान को ट्रेन के आगे फेंक दिया.

ट्रेन की चपेट में आने से जीशान गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटी तो दोनों दोस्त जीशान को लेकर एपेक्स अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पिता का कहना है कि आरोपी वहां से भागने की फिराक में थे. इसी दौरान दोनों को गार्ड ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. जीशान के परिजन भी सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच गए थे.

वहीं, इस मामले में सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक छानबीन के बाद पता चला है कि जीशान अपने दो दोस्तों के साथ ट्रैक किनारे मोबाइल से रील बना रहा था. तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया. सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जीशान के दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

उन्होंने बताया है कि वह तीनों भोला सिंह की मिलक के पास रेलवे ट्रैक के पास रील बनाने गए थे. जीशान पटरी पर बैठकर ट्रेन का इंतजार करने लगा था. हम दोनों मोबाइल का कैमरा ऑन करके पास ही खड़े हो गए थे. इसी दौरान जीशान ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया. उसे अस्पताल ले गए थे, तब तक उसकी मौत हो गई थी. सीओ ने बताया कि ट्रेन चालक से भी जानकारी की गई थी. उसने भी रील बनाने की बात कही है.

उन्नाव में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 3 युवकों की मौत

उन्नाव में सोमवार देर रात तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव के पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी और कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मौके पहुंचे परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया. घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव-पुरवा मार्ग के खरगीखेड़ा गांव के पास की है.

दरअसल, अचलगंज के मीरपुर गांव के रहने वाले देशराज यादव का 18 वर्षीय बेटा श्रवण, रमेश गौतम (35) पुत्र हीरालाल और हसनगंज थाना के गौरी सलोनपुर गांव निवासी टिन्चू उर्फ अंकित (40) पुत्र सुरेश शुक्ल के संग बाइक से मंगतखेड़ा गए थे. तीनों बाइक पर सवार होकर मंगतखेड़ा से दही थाना की ओर आ रहे थे.

इसी दौरान खरगीखेड़ा गांव के पास डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी. सड़क पर बाइक सवार के गिरने पर डंपर चालक ने तीनों को कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में श्रवण, रमेश व अंकित की मौत की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. जानकारी मिलते ही सीओ दीपक सिंह व पुरवा क्राइम इंस्पेक्टर राजेश्वर त्रिपाठी फोर्स के मौके पर पहुंचे और मृतकों की पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी.

परिजनों ने किया सड़क जाम कर हंगामे का प्रयास

बाइक सवार तीनों युवकों की मौत पर उनके परिवारी जनों ने मार्ग को जाम करने का प्रयास किया और कई मांगों को लेकर आक्रोशित हो गए. क्षेत्राधिकारी पुरवा दीपक सिंह ने परिवारी जनों से बात की और उनको आश्वासन दिया जो भी तहरीर दी जाएगी. उसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा. वाहन की तलाश कराकर कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद परिजन शांत हुए.

फतेहपुर में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 2 महिला समेत 5 की मौत

फतेहपुर में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बेरागढ़ीवा के पास सोमवार को ट्रक और आल्टो कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, दो महिला समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. घटना से लोगों में चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर में कार सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सामने से आ रहे ट्रक में टकरा गई. हादसे में कार सवार दंपती समेत पांच लोगों की मौत हो गई. मौके पर डीएम श्रुति, एसपी उदय शंकर सिंह पहुंचे. फोरेंसिक टीम भी जांच को पहुंची.

दरअसल, गाजीपुर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर बकरी गांव निवासी दयाशंकर (70) के रिश्तेदार के रामपाल की हार्टअटैक से मौत हो गई थी. उन्हीं के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आल्टो कार सवार दयाशंकर अपनी पत्नी बृजरानी (65), भाई गोरेलाल (60) व परिवार की सुदमिया (55) पत्नी शिवशंकर को लेकर हुसैनगंज थाने के 12 मील जमरावां निवासी प्रमोद यादव (35) वाहन चालक के साथ जा रहे थे.

मृतक रामपाल का गांव भी 12 मील है. हुसैनगज थानांतर्गत बेरागढ़ीवा बकरी मंडी के पास कार ने ट्रक को ओवरटेक किया. सामने से भी ट्रक आ गया. उसी ट्रक में सामने से कार भिड़ गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसा देखकर आसपास के लोग पहुंचे. पांचों कार सवारों को मृत पाया गया.

ट्रक को थाने में खड़ा

पुलिस मौके पर पहुंची. कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि ट्रक थाने में खड़ा कराया गया है. ट्रक अपने साइड था. हादसा ओवरटेक करने में हुआ है. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थ कि कार के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें