25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगर आपकी हथेली पर है ये रेखाएं, तो मिलेगा अमीर पति

हस्त रेखा शास्त्र एक ऐसी विद्या है जिसमें लोगों की हथेली की रेखाओं के जरिये उसके व्यक्तित्व के बारे में पता लगाया जा सकता है. इसी प्रकार से महिलाओं के भविष्य व भाग्य का पता भी हथेली की रेखाओं से पता चल सकता है.

Undefined
अगर आपकी हथेली पर है ये रेखाएं, तो मिलेगा अमीर पति 6

हस्त रेखा शास्त्र एक ऐसी विद्या है जिसमें लोगों की हथेली की रेखाओं के जरिये उसके व्यक्तित्व के बारे में पता लगाया जा सकता है. इसी प्रकार से महिलाओं के भविष्य व भाग्य का पता भी हथेली की रेखाओं से पता चल सकता है. महिलाओं की हथेली में कुछ ऐसी रेखाएं होती होती है, जिससे ये पता लगाया जा सकता है कि वो महिला कितनी भाग्यशाली है और उसका भविष्य कैसा रहेगा. तो चलिये जानते हैं इन रेखाओं के बारे में.

Undefined
अगर आपकी हथेली पर है ये रेखाएं, तो मिलेगा अमीर पति 7

किसी स्त्री के हाथ में भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से उत्पन्न होकर गुरु पर्वत तक जा रही हो तो ऐसी लड़कियों को धनी पुरुष पति के रूप में मिलता है. साथ ही ऐसी कन्या को सुख, यश आदि के लाभ मिलते हैं.

Undefined
अगर आपकी हथेली पर है ये रेखाएं, तो मिलेगा अमीर पति 8

हस्तरेखा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिस महिला के बाये हाथ की हथेली पर चक्र का निशान बना होता है वह काफी शुभ रहता है. ऐसी महिलाएं अच्छा नेतृत्व करती हैं. एक बेहतर लीडर साबित होती है. साथ ही ऐसी महिलाओं में परिवार को जोड़े रखने की खूबी भी होती है. ये परिवार के सभी सदस्यों को बखूबी ध्यान रखती है.  ऐसी महिलाएं हर परेशानी का डट कर सामना करने वाली होती है और हर मुसीबत का हल निकालने में सक्षम रहती है.  

Undefined
अगर आपकी हथेली पर है ये रेखाएं, तो मिलेगा अमीर पति 9

हस्तरेखा शास्त्र में मछली के निशान को बहुत शुभ माना गया है. ये निशान वैवाहिक सुख-शांति का सूचक माना जाता है. जिन महिलाओं की हथेली पर मछली का निशान होता है उनका वैवाहिक जीवन काफी सुख से बीतता है. ऐसी महिलाओं को अपने पति और ससुराल के सभी सदस्यों का भरपूर प्यार मिलता है. ये सभी की प्रिय होती है और सभी लोग ऐसी महिलाओं पर बेशुमार प्यार बरसाते हैं.

Undefined
अगर आपकी हथेली पर है ये रेखाएं, तो मिलेगा अमीर पति 10

अगर किसी महिला की हथेली के ऊपर की रेखाएं लालिमा लिए हुए रंग की हों और हाथ का पंजा और अंगूठा छोटा हो. साथ ही हाथ पर कम ही रेखाएं हो और वे भी हथेली के मध्य भाग में स्पष्ट हो तो ऐसे लक्षण वाली स्त्री सुखी, धनी, और सौभाग्यवती होती है. ऐसी महिलाओं को भाग्य का पूरा साथ मिलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें