30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान ने घुटनों पर बैठ जिया को किया प्रपोज, यहां देखें वीकेंड का वार के 5 हाइलाइट्स

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 अब अपने ग्रैंड फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है. बीते दिनों वीकेंड का वार में सलमान खान ने मनीषा रानी और एल्विश यादव की जमकर क्लास लगाई थी. इसके अलावा जिया शंकर को अभिषेक ने अंगुठी पहनाई.

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले सिर्फ दो हफ्ते दूर है और दर्शक यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि योग्य विजेता कौन होगा. 44वें वीकेंड का वार एपिसोड में सुपरस्टार होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगियों से उनके रवैये के बारे में बात की और उनके साथ कुछ मजेदार गेम्स भी खेली. हालांकि भाईजान कई मुद्दों पर जमकर बोले और कुछ को इग्नोर कर दिया. जिसके बाद ट्विटर पर उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया गया. कई लोगों ने उन्हें बेबिका और पूजा भट्ट का साइड लेने और मनीषा को बेवजह हर बात में डांटने पर खड़ी-खोटी सुनाई. आइये देखते हैं वीकेंड का वार में क्या-क्या हुआ.

प्रतियोगियों ने एक दूसरे को डेडिकेट किया सॉन्ग

एपिसोड की शुरुआत एमीवे बंटाई के शानदार प्रदर्शन से हुई, जिसने प्रतियोगियों की ऊर्जा को बढ़ा दिया. श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा जैसी हस्तियां भी अपनी वेब सीरीज ‘कालकूट’ को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे. कॉमेडियन भारती सिंह भी घर में गई और कंटेस्टंट को जमकर नचवाया. एमिवे बंटाई ने प्रतियोगियों के साथ एक मजेदार गेम भी खेला. उन्होंने उनसे अपने साथी कंटेस्टेंट को एक दूसरे के लिए गाना डेडिकेट करने के लिए कहा.

मनीषा के लिए एल्विश यादव ने ये सॉन्ग किया डेडिकेट

जिसके बाद पूजा भट्ट ने ‘भाग भाग शेर आया’ बेबिका धुर्वे को डेडिकेट किया और बेबिका ने अभिषेक मल्हान के लिए ‘खुद को क्या समझता है’ चुना. अभिषेक ने मजाक में ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ एल्विश यादव को समर्पित किया और एल्विश ने मनीषा रानी के लिए ‘तारीफां’ चुना. मनीषा को ‘तुम तो देयर परदेशी’ गाना मिला और उन्होंने इसे जद हदीद को समर्पित किया. जद ने हंसी-मजाक में ‘हम्प्टी डम्प्टी’ मनीषा को समर्पित की, उनकी तुलना हम्प्टी से की और उनके प्यार का मजाक उड़ाया. आशिका भाटिया ने मनीषा के लिए ‘मैं तो हूं पागल’ चुना. अविनाश सचदेव ने ‘ऐसा ज़खम’ बेबिका को समर्पित किया, जबकि जिया शंकर ने अभिषेक के लिए ‘छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता’ चुना और उनके साथ डांस किया और सभी ने तालियां बजाईं.

https://twitter.com/anayabananaxe/status/1685695380585889792

अभिषेक ने मनीषा को उनकी आदतों के लिए खूब समझाया

एपिसोड के दौरान, अभिषेक मल्हान ने मौके का फायदा उठाते हुए मनीषा रानी से उनके रवैये और दूसरों की सलाह न सुनने के बारे में बात की. पिछले टास्क में, जद हदीद ने मनीषा को घर की “हम्प्टी डम्प्टी” का नाम देते हुए कहा था कि वह उठने के बाद गिर गई थी. सलमान खान ने जद की बातों की प्रशंसा की. अभिषेक और एल्विश यादव दोनों ने ध्यान न देने और अति आत्मविश्वासी होने के लिए मनीषा को डांटा. जिसके बाद मनीषा ने भी अपनी गलती मानी और अब इनसब बातों पर काम करने के लिए सहमत हुई. बाद में जब मनीषा रानी जेल में बंद थी तो अभिषेक और एल्विश ने सच्चे दोस्त की तरह मनीषा से दोबारा बात की और समझाया कि वह कहां गलत हो रही है. उन्होंने उसे सलाह दी कि वह रियल बने, लेकिन दूसरों की भी सुनें और गलतियां न दोहराएं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वे उन्हें बदलने के लिए नहीं कह रहे हैं, सिर्फ खुद पर नियंत्रण रखने के लिए कह रहे हैं.

https://twitter.com/anayabananaxe/status/1685721934955270144
Also Read: Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी को लेकर बेबिका ने कही ऐसी बात, जिसे सुन फूट-फूटकर रोई बिहार की बेटी, कही ये बात

मनीषा रानी को हुई जेल

सलमान खान ने श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा के साथ मिलकर एक दिलचस्प टास्क दिया. सदस्यों को यह नाम बताना था कि वे किसे बिग बॉस हाउस का ‘अपराधी’ मानते हैं और वे किसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराना चाहते हैं. बेबिका ने एल्विश को चुना, और पूजा ने मनीषा को चुना, उनके कठोर शब्दों के कारण मनीषा रोने लगी. अविनाश ने भी मनीषा को यह कहते हुए चुना कि वह दूसरों पर नेगेटिव प्रभाव डालती है. जद हदीद ने आशिका को चुना. जिया ने भी मनीषा को चुना और अभिषेक ने अविनाश पर एफआईआर डाल दी. चूंकि मनीषा को सबसे ज्यादा वोट मिले, इसलिए उन्हें सलमान के बाहर निकलने के बाद जेल में बंद करने के लिए कहा गया. वह रोई क्योंकि सभी ने उन्हें फेक कहा, लेकिन आशिका ने उन्हें सांत्वना दी और उनका समर्थन करते हुए कहा, “मैं तुमसे प्यार करती हूं, तुम मजबूत हो.”

https://twitter.com/anayabananaxe/status/1685690026317791232

जिया शंकर को अभिषेक मल्हान ने घुटने पर बैठकर पहनायी अंगूठी

कॉमेडियन भारती सिंह प्रतियोगियों के साथ एक मजेदार गेम खेलने के लिए बिग बॉस के घर में प्रवेश करती हैं. भारती प्रतियोगियों को अलग-अलग उपहार देती हैं और उनसे उन लोगों को ये उपहार देने के लिए कहती हैं, जिन्हें उनकी जरूरत है. फिर वह जिया शंकर को एक अंगूठी देती है और कहती है कि इसे उस व्यक्ति को दे, जिसके साथ वह रिश्ते में रहना चाहती है. जिया शर्माते हुए अभिषेक मल्हान को बुलाती है और वह भी शर्माते हुए उनकी ओर बढ़ता है. अभिषेक घुटनों के बल बैठ जाता है और जिया शंकर की उंगली में अंगूठी डालता है, जिससे घर में सभी लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं. जब वे इस कार्य को करते हैं तो अन्य प्रतियोगी उनका उत्साह बढ़ाते हैं और ताली बजाते हैं, और भारती उन्हें चंचलता से चिढ़ाती है. बाद में वह घुटने पर बैठते हैं और जिया को अंगूठी पहना देते हैं.

बीबी वर्स टास्क में घरवालों को मिला मुश्किल टास्क

बिग बॉस ओटीटी 2 के बीबी वर्स टास्क में अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव को बीबी वर्स के अंदर भेजा जाता है. उन्हें अंडे, दही और कॉफी के बीच विकल्प दिया जाता है. उन्हें राशन में से मौजूदा वस्तुओं में से एक को छोड़ना होगा, और चुनी गई वस्तु केवल उन दोनों के लिए प्रदान की जाएगी. बाकी दो चीजें घर के अगले राशन में शामिल नहीं होंगी. दोनों ने अंडे चुनने और कद्दू की बलि देने का फैसला किया.

मनीषा रानी को सलमान खान ने खूब डांटा

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेट थी. जिसके बाद कौन बेघर होगा, इसका खुलासा करने से पहले, सलमान खान ने मनीषा रानी की आलोचना की. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एक अनसीन क्लिप चलाई गई, जहां मनीषा को यह दावा करते हुए देखा गया कि उन्हें विश्वास है कि वह आज बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर नहीं होंगी. उन्होंने यहां तक​कहा कि अगर उनका नाम बुलाया गया, तो बिग बॉस टीम को घर के अंदर आकर उन्हें बाहर ले जाना होगा, क्योंकि वो खुद से नहीं जाएंगी. मनीषा ने यह भी कहा कि वह घर में रहने के लिए संघर्ष करेंगी और उन्होंने जाने के लिए अपना बैग भी पैक नहीं किया है. मनीषा ने सलमान को यह भी समझाया कि उनका मतलब है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए वह घर में रहने के लायक है.


Also Read: Elvish Yadav और Manisha Rani पर दिल हार बैठी आलिया भट्ट, कहा- रॉकी और रानी की जोड़ी में उनका सिस्टम… VIDEO

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हुईं आशिका भाटिया

इसके बाद सलमान ने मनीषा से कहा कि उनका अतिआत्मविश्वास कभी भी भारी पड़ सकता है और इस बार वह भाग्यशाली हैं, क्योंकि आशिका भाटिया को कम वोट मिले हैं. इसके बाद सलमान ने आशिका के एलिमिनेशन की घोषणा की और उन्हें बताया कि उन्हें कम वोट मिले हैं और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में उनकी यात्रा समाप्त हो गई है. बाहर निकलते समय सलमान ने मनीषा को फिर से चेतावनी दी कि वह जमीन पर ही रहें और इतना अति आत्मविश्वास न रखें क्योंकि यह उनके लिए अच्छा नहीं है. आशिका को अलविदा कहते वक्त मनीषा फूट-फूटकर रोने लगीं और उन्हें गले लगा लिया. एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान ने उन्हें संभाला, जबकि वह लगातार रो रही थी. ये देखने के बाद पूजा भट्ट ने जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे से कहा कि मनीषा का गुस्सा आशिका के एविक्शन की वजह से नहीं है, बल्कि ये इसलिए है क्योंकि सलमान ने उन्हें डांटा था.

https://twitter.com/anayabananaxe/status/1685692760114831360

फैंस ने किया सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स को ट्रोल

इधर ट्विटर पर एल्विश यादव से लेकर मनीषा रानी तक, सभी कंटेस्टेंट ट्रेंड कर रहे हैं. फैंस उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं और मेकर्स, सलमान खान और पूजा भट्ट को खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”बिना मतलब सलमान खान मनीषा को टार्गेट कर रहे हैं… उन्होंने ऐसा क्या कर दिया, जबकि उनपर कई तरह के आरोप लगाये गये हैं, उनके कैरक्टर पर उंगली उठाई गई, तब सभी घरवालें चुप थे”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”एलिमिनेशन में लाना है, तो मनीषा के साथ पूजा भट्ट को लाये… फिर जनता बताएगी, कि इस सीजन में कौन सच्चा है और फेक, मनीषा जो करती है, दिल से करती है और सलमान भाई को इसलिए बुरा लगा, क्योंकि मनीषा ने पूजा की पोल खोल दी और उन्हें सपोर्ट नहीं किया”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”शेम ऑन यू सलमान खान… घर में कई और भी मुद्दे हैं, लेकिन आपको तो सिर्फ मनीषा ही दिखती है, जो मजबूत है, उसे तोड़ दो. मनीषा बिग बॉस ओटीटी की हिरोइन है. जितना दबाया जाएगा, हम उठाएंगे.”

ये कंटेस्टेंट अभी तक बिग बॉस ओटीटी से हो चुके हैं एलिमिनेट

आशिका भाटिया शो के 27वें एपिसोड में एल्विश यादव के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल हुईं. घर में अपने पूरे समय के दौरान, वह मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन के करीब हो गईं. हालांकि, उनके अविनाश सचदेव, जद हदीद, पूजा भट्ट और जिया शंकर के साथ कई झगड़े भी हुए. करीब 19 दिन बाद आशिका को अलविदा कहकर शो छोड़ना पड़ा. आशिका के अलावा, बिग बॉस ओटीटी 2 के बेदखल प्रतियोगियों में पुनीत सुपरस्टार, पलक पुरस्वानी, आलिया सिद्दीकी, आकांक्षा पुरी और फलक नाज़ हैं. वर्तमान में, बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के अंदर अभी भी 8 प्रतियोगी हैं, और दो सप्ताह में, उनमें से एक को विजेता का ताज पहनाया जाएगा.

Also Read: Bigg Boss OTT 2: सलमान ने एल्विश की लगाई क्लास, इस शख्स को देख फूट-फूटकर रोए यूट्यूबर, जानें क्या-क्या हुआ खास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें