25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

August OTT Release: अगस्त में ओटीटी पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, एक के बाद एक रिलीज होगी ये वेब सीरीज

August OTT Release: अगस्त के महीने में ओटीटी पर कई चर्चित वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होगी. इसमें मेड इन हेवन का सीजन 2, राजकुमार राव, दुलकर सलमान की सीरीज गन्स एंड गुलाब शामिल है. चलिए आपको बताते है इस महीने और कौन से वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी.

August OTT Release: अगस्त का महीना दर्शकों के लिए काफी खास होने वाला है. इस मंथ कई ऐसे वेब सीरीज और मूवीज ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसमें प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ है. तो दूसरी तरफ मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ शामिल है. चलिए आपको बताते है इस महीने कब कौन सी वेब सीरीज और मूवीज रिलीज होगी.

Made In Heaven Season 2

मेड इन हेवन का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीज़न 10 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा. नए सीजन में मुख्य भूमिकाओं में शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की वापसी होगी. उनके साथ जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, विजय राज, मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलदर जैसे कलाकार इसमें नजर आएंगे. 7-एपिसोड की सीरीज अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घेवान, नित्या मेहरा, रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है. बता दें कि इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसन्द किया था.

Heart of Stone

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ एक जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें कई शानदार कलाकार हैं जिनमें गैल गैडोट, जेमी डोर्नन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी. हार्ट ऑफ़ स्टोन 11 अगस्त, 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है. हार्ट ऑफ स्टोन एजेंट राचेल स्टोन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चार्टर का एक प्रमुख सदस्य बन जाता है – एक ऐसा संगठन जो विश्व शांति खतरे में होने पर कदम उठाता है. मुख्य रूप से हार्ट के नाम से जाना जाने वाला टाइटैनिक मैकगफिन दुनिया का सबसे शक्तिशाली एआई है जो किसी को भी ट्रैक करने और उनके भविष्य की भविष्यवाणी करने में सक्षम है.

Choona

यह एक डकैती कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ है जो लोगों के एक समूह के बारे में है जो संयोग से मिलते हैं और उनमें केवल एक कमजोरी-अंधविश्वास के साथ एक कुख्यात राजनेता के साथ दुश्मनी के अलावा कोई सामान्य हित या संबंध नहीं है. समूह मिलकर उससे बदला लेने के लिए डकैती की योजना बनाता है. ये वेब सीरीज़ पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें जिमी शेरगिल, आशिम गुलाटी, अरशद वारसी, नमित दास विक्रम कोचर और चंदन रॉय महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

Also Read: Movies Release in August 2023: आपके एंटरटेनमेंट में नहीं होगी कोई कमी, अगस्त में रिलीज होगी ये फिल्में, LIST

Guns & Gulaabs

इस सीरीज में मुख्य भूमिका राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव ने निभाई है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये वेब सीरीज 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म के मुख्य कलाकारों को आपराधिक अंडरवर्ल्ड में खींच लिया गया है, जबकि उनमें अपनी मासूमियत और प्यार बरकरार है.

Adipurush

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया. हालांकि अगर आप किसी वजह से ये मूवी सिनेमाघरों में नहीं देख पाए है तो आप इसे 1 अगस्त से ओटीटी पर देख सकते है. बता दें कि फिल्म अपने डायलॉग को लेकर काफी विवादों में घिर गई थी, जिसके बाद इसे बदला गया था.

Also Read: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Leaked: ऑनलाइन लीक हुआ फिल्म का HD वर्जन, फ्री में डाउनलोड कर रहे लोग

Satyaprem Ki Katha

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया. फिल्म को दर्शकों से उतना प्यार भी नहीं मिला. अगर आपने इसे सिनेमाघरों में नहीं देखा है तो इसे आप ओटीटी पर देख सकते है. हालांकि ये कौन सी ओटीटी पर रिलीज होगी, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

Also Read: Sanjay Dutt: इस हसीना को देखते ही दिल हार बैठे थे संजय दत्त, जानिए उस एक्ट्रेस का नाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें