29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Adani Wilmar: अदाणी विल्मर को साल के पहले तिमाही में लगा 79 करोड़ का घाटा, तीन प्रतिशत से ज्यादा गिरे शेयर

Adani Wilmar: प्रमुख खाद्य तेल निर्माता कंपनी अदाणी विल्मर को चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 79 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है. कंपनी ने बुधवार को कहा कि यह घाटा खाद्य तेल कीमतों में गिरावट के कारण हुआ है.

Adani Wilmar: प्रमुख खाद्य तेल निर्माता कंपनी अदाणी विल्मर को चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 79 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है. कंपनी ने बुधवार को कहा कि यह घाटा खाद्य तेल कीमतों में गिरावट के कारण हुआ है. कंपनी ने बीते वित्त वर्ष की समान तिमाही में 194 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था. अदाणी विल्मर ने शेयर बाजार को बताया कि जून तिमाही में उसकी कुल आय भी 12 प्रतिशत गिरकर 12,928 करोड़ रुपये रह गई, जो बीते वित्त वर्ष की समान तिमाही में 14,724 करोड़ रुपये थी. अदाणी विल्मर खाद्य तेल और अन्य खाद्य वस्तुओं को फॉर्च्यून ब्रांड के अंतर्गत बेचती है. अदाणी विल्मर लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अंगशु मलिक ने कहा कि खाद्य तेल की कीमतों में गिरावट के साथ हमने इस खंड में अपनी गति पकड़ ली है. खाद्य तेल कीमतों में गिरावट उद्योग की दृष्टि से अच्छी है.

ग्रुप ने फिर पकड़ी तेजी: सीईओ

अदाणी विल्मर लिमिटेड के एमडी और सीईओ अंग्शु मलिक ने कहा कि खाद्य तेल की कीमतों में गिरावट के साथ हमने अपने खाद्य तेल कारोबार में फिर से गति पकड़ ली है. खाद्य तेल की नरम कीमतें उद्योग के लिए अच्छा संकेत है. उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने अपने रीजनल ब्रांड्स के जरिए अच्छा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है. कंपनी की सेल्स क्षेत्र और श्रेणियों के मुताबिक है। कंपनी वैल्यू एडेड ब्लेंडेड ऑयल में अवसर का लाभ उठाने के लिए एक्सपर्ट ब्रांड (Xpert) ब्रांड के तहत निवेश कर रही है. हमारा मार्जिन तिमाही के दौरान अधिक लागत के कारण प्रभावित हुई है.

(इनपुट-भाषा)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें